Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

सुपरस्टार आर-ट्रुथ के WWE में ज्यादा फेमस होने के 5 बड़े कारण

Priyansh
TOP CONTRIBUTOR
टॉप 5 / टॉप 10
6.38K   //    Timeless

24/7 चैंपियनशिप की पिक्चर में हैं ट्रुथ
24/7 चैंपियनशिप की पिक्चर में हैं ट्रुथ

डब्ल्यू डब्ल्यू ई (WWE) में 24/7 टाइटल की शुरुआत को लगभग एक महीने से ज्यादा का समय हो चुका है। रॉ के एपिसोड पर WWE हॉल ऑफ फेमर मिक फॉली द्वारा चैम्पियनशिप बेल्ट को रिवील किया, जिस पर वहां मौजूद दर्शकों ने काफी बुरा रिएक्शन दिया । इसके अजीब डिजाइन के कारण सोशल मीडिया पर भी WWE को काफी ट्रॉल किया गया।

कुछ ही हफ्तों में ट्रुथ एक साधारण जॉबर से WWE के साप्ताहिक शो के प्रमुख रेसलर बन गए । हम आपको बताएंगे पांच ऐसे कारण जिनके चलते आर-ट्रुथ इतनी जल्दी WWE के सबसे फेमस चैंपियन कैसे बन गए ।

#5 ट्रुथ ने WWE को एक मजाकिया टीवी में बदला


इसके सैगमेंट्स काफी अच्छे होते हैं
इसके सैगमेंट्स काफी अच्छे होते हैं

इम्पैक्ट रेसलिंग में एक सफल करियर के बाद, ट्रुथ ने 2008 में WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया। तब से, अब तक उन्होंने कई ऐसे मुकाबले लड़े जिससे उनकी प्रतिभा अलग-अलग रूप में देखने को मिली । जॉन सीना के साथ WWE टाइटल के लिए उनकी फाइट और द मिज के साथ हुआ उनका मुकाबला आज भी याद किया जाता है।

ट्रुथ के अधिकांश WWE रन में उन्हें टीवी पर कॉमेडी करते देखा गया है। लिटिल जिमी के ड्रामा स्टंट को उन्होंने बखूबी समझा और उसका उपयोग करते हुए एक प्रोफेशनल रेसलिंग रिंग के इवेंट को कॉमेडी सैगमेंट में बदल दिया।

ट्रुथ ने ऐसा ही कुछ 24/7 टाइटल के लिए भी किया और आज आप देख रहे हैं यही एक प्रमुख वजह है जिसकी वजह से ट्रुथ इतना फेमस हो गए हैं ।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...