Create

IPL की पूर्व चैंपियन टीम ने दिग्गज खिलाड़ी की 'जॉन सीना' के साथ फोटो की शेयर, WWE की तरफ से आया जवाब

जॉन सीना(John Cena)
जॉन सीना(John Cena)
reaction-emoji
PANKAJ

प्रोफेशनल रेसलिंग में जॉन सीना(John Cena) का बहुत बड़ा नाम हैं और पूरी दुनिया में उनकी फैन फॉलोविंग हैं। भारत में भी जॉन सीना का नाम काफी प्रसिद्ध हैं और लोग उनकी तस्वीरें आए दिन शेयर करते रहते हैं। जॉन सीना भी कई बार भारतीय सुपरस्टार्स की तस्वीरें कर चुके हैं। इस बार आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स ने उनके नए कप्तान संजू सैमसन(Sanju Samson) के साथ उनकी तस्वीर पोस्ट की है और इसका जवाब भी WWE इंडिया ने दिया है।

ये भी पढ़ें:- WWE ने WrestleMania में हुए 20 सबसे धमाकेदार और यादगार टाइटल चेंज का किया ऐलान, जॉन सीना की सबसे बड़ी जीत शामिल नहीं

यह भी पढ़ें: WWE WrestleMania 37: 5 कारण जिनके आधार पर रैंडी ऑर्टन एवं ब्रे वायट को एक सिनेमैटिक मैच का हिस्सा नहीं होना चाहिए

WWE इंडिया ने जॉन सीना को लेकर दिया शानदार जवाब

जॉन सीना का WWE में के फेमस कैचफ्रेज 'यू कांट सी मी' हैं और ये दुनियाभर में प्रचलित हैं। जॉन सीना जब भी रिंग में होते हैं तो इसको हमेशा वो सामने वाले रेसलर को बोलते हैं। राजस्थान रॉयल्स ने कुछ इसी तरह का कैप्शन डालकर संजू सैमसन की तस्वीर पोस्ट की। सोशल मीडिया पर इस टीम ने 'Throwback to when Sanju Samson met John Cena' लिखा और इसमें सैमसन की शानदार तस्वीर अपलोड की।

ये भी पढ़ें: 10 WWE सुपरस्टार्स जिनकी हाई स्कूल की तस्वीरें जिन्हें आपने नहीं देखा होगा और जरूर देखना चाहिए

राजस्थान रॉयल्स के इस ट्वीट पर WWE इंडिया की तुरंत नजर पड़ गई और इसका शानदार अंदाज में जवाब दिया। WWE इंडिया ने ''A throwback so beautiful YOU CAN’T wait to SEE it happen again' लिखकर इस चीज को शानदार अंदाज में नवाजा हैं। आपको बता दें कि राजस्थान रॉयल्स एक बार आईपीएल का खिताब जीत चुकी हैं और इस बार टीम को नए कप्तान संजू सैमसन के रूप में मिले हैं।

सभी जानते हैं कि जॉन सीना भी भारतीय सुपरस्टार्स की हमेशा इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते रहते हैं। पूरी दुनिया में जॉन सीना की फैन फॉलोविंग सबसे ज्यादा हैं क्योंकि कई सालों से वो रेसलिंग से फैंस का दिल जीत रहे हैं। इस समय WWE में वो पार्ट टाइमर की भूमिका निभा रहे हैं क्योंकि अब वो हॉलीवुड में काफी बिजी हो गए है। अभी भी जॉन सीना जब रिंग में आते हैं तब फैंस खुशी से उछल जाते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...