"मुझे मारने की कोशिश की"- जानिए किस WWE Superstar ने Randy Orton पर लगाए गंभीर आरोप?

..
WWE
WWE Survivor Series में Randy Orton ने लगाया था जेडी मैकडॉना पर RKO

Randy Orton: WWE सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series 2023) में 14 बार के पूर्व वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) ने डेढ़ साल बाद जबरदस्त वापसी की। वो वॉरगेम्स (WarGames) मैच का हिस्सा भी बने थे। द जजमेंट डे (The Judgment Day) मेंबर जेडी मैकडॉना (JD McDonagh) ने इस बीच वाइपर पर बड़ा आरोप लगाते हुए पोस्ट शेयर किया है।

WWE Survivor Series: WarGames 2023 में फैंस का इंतजार आखिरकार तब खत्म हुआ जब दिग्गज रैंडी ऑर्टन ने चोट से उबरकर वापसी की। WarGames में उन्होंने जजमेंट डे और ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ सैमी ज़ेन, जे उसो, सैथ रॉलिंस और कोडी रोड्स का साथ दिया। मैच के अंतिम पलों में उन्होंने जेडी मैकडॉना को RKO लगाया और कोडी रोड्स द्वारा डेमियन प्रीस्ट को पिन करने में मदद की। इस तरह बेबीफेस स्टार्स की जबरदस्त जीत हुई थी।

मैच के दौरान जब 33 साल के जेडी मैकडॉना केज के ऊपर चढ़ गए थे तब सैमी ज़ेन और सैथ रॉलिंस ने उन्हें नीचे फेंका था और नीचे ही खड़े हुए ऑर्टन ने जेडी पर एक खतरनाक RKO लगाया था। अब सोशल मीडिया के जरिए जेडी ने ऑर्टन के द्वारा लगाए गए RKO पर निशाना साधते हुए उन पर बड़ा आरोप (स्टोरीलाइन में) लगाया है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा,

"मुझे मारने की कोशिश की गई"

WWE Raw में भी Randy Orton ने The Judgment Day मेंबर्स की हालत खराब की

रैंडी ऑर्टन ने इस हफ्ते Raw की शुरुआत की थी और इस बीच रिया रिप्ली के साथ उनका सैगमेंट देखने को मिला। थोड़ी देर के बाद डॉमिनिक मिस्टीरियो और जेडी मैकडॉना ने मिलकर वाइपर पर हमला करने की कोशिश की लेकिन ऑर्टन ने जेडी को एक बार फिर RKO लगाकर धराशाई कर दिया था।

इसके बाद उन्होंने डॉमिनिक को मैच के लिए चुनौती दी थी। एपेक्स प्रिडेटर ने इस मैच में 567 दिनों बाद Raw में पहला मैच लड़ा और उन्होंने जीत भी दर्ज की। Raw के हालिया एपिसोड के बाद ऐसा लग रहा है कि रैंडी ऑर्टन और जजमेंट डे की दुश्मनी देखने को मिल सकती है। इस बीच फैंस को रैंडी ऑर्टन का फिन बैलर, डेमियन प्रीस्ट और जेडी मैकडॉना के साथ मैच भी देखने को मिल सकता है।