Create
Notifications

14 बार के वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन ने अपने दोस्त के फिनिशिंग मूव का इस्तेमाल कर फेमस WWE सुपरस्टार को हराया

WWE
WWE
PANKAJ
SENIOR ANALYST

इस हफ्ते WWE रॉ(Raw) में रैंडी ऑर्टन(Randy Orton) ने वापसी कर जेवियर वुड्स(Xavier Woods) के खिलाफ मैच लड़ा। पिछले हफ्ते रिडल ने रैंडी ऑर्टन का फिनिशर RKO मारकर वुड्स को हराया था। रैंडी ने इस चीज की तारीफ कर रिडल(Riddle) को चेतावनी भी थी। इस हफ्ते रेड ब्रांड में कुछ अलग नजारा रैंडी ऑर्टन की तरफ से देखने को मिला। बैकस्टेज में रैंडी और रिडल की मुलाकात हुई और दोनों काफी खुश नजर आए। रैंडी ऑर्टन ने इस बार वुड्स को रिडल का फिनिशिंग मूव ब्रो डेरेक लगाकर जीत हासिल की।

यह भी पढ़ें:WWE को दिग्गज ने कहा अलविदा, रोमन रेंस-जॉन सीना मैच को लेकर बयान, खली ने शेयर किया जबरदस्त वीडियो

WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन ने लगाया रिडल का फिनिशिंग मूव

WWE ने पिछले हफ्ते ही रैंडी ऑर्टन और जेवियर वुड्स के बीच मैच का ऐलान कर दिया था। पिछले हफ्ते रिडल का मुकाबला वुड्स के साथ हुआ था। रैंडी ऑर्टन को ट्रिब्यूट देने के लिए रिडल ने उनके फिनिशर का इस्तेमाल किया था। इस हफ्ते रैंडी ऑर्टन ने रिडल का फिनिशिंग मूव लगाया। रिडल ने जब रैंडी ऑर्टन को उनका मूव लगाते हुए देखा तो वो खुशी से उछल पड़े थे।

यह भी पढ़ें:WWE से निकाले गए मौजूदा चैंपियन के दोस्त ने AEW में किया डेब्यू, बड़े मैच में चौंकाने वाली एंट्री कर मचाया बवाल

कुछ हफ्ते पहले ही रैंडी ऑर्टन और रिडल की टैग टीम बनी हैं और अब धीरे-धीरे दोनों शानदार काम कर रहे हैं। रैंडी और रिडल को जल्द ही टैग टीम चैंपियनशिप का मौका भी मिल सकता है। रैंडी की वापसी के बाद रिडल भी काफी खुश इस बार नजर आए। बैकस्टेज इंटरव्यू में उन्होंने रैंडी ऑर्टन को लेकर बड़ा बयान दिया।

यह भी पढ़ें:"WWE सुपरस्टार रोमन रेंस का जन्म ही प्रोफेशनल रेसलिंग के लिए हुआ है और उन्हें अपने परिवार का हमेशा साथ मिला"

रैंडी ऑर्टन की वजह से रिडल को बहुत ज्यादा फायदा होने वाला है। रैंडी ऑर्टन 14 बार के वर्ल्ड चैंपियन रह चुके हैं और रिडल का करियर मेन रोस्टर में अभी शुरू हो रहा है। वैसे इस बात का किसी को भी अंदाजा नहीं था कि इन दोनों की टैग टीम बनेगी। WWE ने दोनों को साथ में लाकर फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now