Create

"WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन सबसे अच्छे, विशेष और शानदार रेसलर इस समय हैं"

Sportskeeda's UnSKripted में हाल ही में गेस्ट बनकर पूर्व WWE स्मैकडाउन एग्जक्यूटिव डायरेक्टर एरिक बिशफ आए। उन्होंने कुछ बड़े मुद्दों पर यहां बातचीत की। रोमन रेंस की वापसी सहित कई सवालों के जवाब उन्होंने दिए। एरिक बिशफ ने यहां पर WWE सुपरस्टार रोमन रेंस की तारीफ भी की। रैंडी ऑर्टन के टैलेंट को उन्होंने सबसे खास माना और जमकर तारीफ की। WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन के लेकर एरिक बिशफ ने कहा,

ये भी पढ़ें: WWE पेबैक में कीथ ली vs रैंडी ऑर्टन माह के 3 संभावित अंत

रैंडी ऑर्टन ने बड़े दांत वाले घोड़े की तस्वीर पोस्ट की थी। मेैंने उसे देखा। मेरे हिसाब से रैंडी ऑर्टन सबसे अच्छे, विशेष और शानदार रेसलर इस समय हैं। रैंडी ऑर्टन बहुत ही खास इंसान हैं।

youtube-cover

WWE में रैंडी ऑर्टन का इस समय जलवा

WWE में इस समय रैंडी ऑर्टन का जलवा चल रहा है। कई दिग्गज उनकी तारीफ कर रहे हैं। हील के तौर पर पिछले पांच महीनों से जबरदस्त काम वो कर रहे हैं। वैसे भी काफी पुराने रेसलर वो WWE के हैं। कई साल बाद वो फिर से लय में लौटे हैं। पेबैक पीपीवी में कीथ ली के साथ उनका मुकाबला एक हफ्ते बाद होने वाला है। कीथ ली ने इस हफ्ते रॉ में डेब्यू कर रैंडी ऑर्टन को चैलेंज दिया था।

वैसे कुछ महीनों से रैंडी ऑर्टन और मैकइंटायर की स्टोरीलाइन चल रही है। समरस्लैम में दोनोें के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए मैच भी हुआ। मैकइंटायर ने यहां पर जीत हासिल की। इस हफ्ते रॉ में फिर रैंडी और मैकइंटायर की फ्यूड आगे बढ़ी। रैंडी ऑर्टन ने अपना खतरनाक रूप फिर से जारी रखा और मैकइंटायर को तीन पंट किक मार दिए। मैकइंटायर के सिर पर चोट लग गई है। वो शायद अब कुछ दिन तक WWE टीवी पर नजर नहीं आएंगे। र

रैंडी ऑर्टन ने पिछले कुछ महीनों से कई दिग्गज रेसलर्स के ऊपर हमला किया है। वो इस समय हील के तौर पर सबसे बड़े सुपरस्टार रॉ में है। इस फ्यूड में मैकइंटायर को उनकी वजह से काफी फायदा हो रहा है। ऐज के साथ भी उनकी स्टोरीलाइन शानदार रही है। आने वाले समय में जब ऐज की वापसी होगी तो फिर से इनके बीच मुकाबला देखने को मिल सकता है। फिलहाल अब रैंडी ऑर्टन की नजरें पेबैक पीपीवी पर हैं। क्योंकि इस बार उनका मुकाबला नए सुपरस्टार कीथ ली के साथ होगा। कीथ ली काफी भारी भरकम सुपरस्टार हैं।

ये भी पढ़ें: 7 चीजें जो WWE ने इस हफ्ते रॉ के जरिए इशारों-इशारों में बताई

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment