Create
Notifications

14 बार के वर्ल्ड चैंपियन ने फेस टर्न लेकर सभी को चौंकाया, 35 साल के फेमस WWE सुपरस्टार के साथ बनाई नई टीम

 रैंडी ऑर्टन(Randy Orton)
रैंडी ऑर्टन(Randy Orton)
reaction-emoji
PANKAJ

WWE रेसलमेनिया(WrestleMania) 37 में द फीन्ड(The Fiend) को हराने के बाद रैंडी ऑर्टन(Randy Orton) ने WWE यूनिवर्स को कहा था कि अब उन्हें फ्रैश स्टार्ट करने की जरूरत हैं। WWE रॉ(Raw) में इस हफ्ते इसकी शुरूआत हो चुकी हैं। पिछले हफ्ते रिडल(Riddle) और रैंडी ऑर्टन के बीच बैकस्टेज में पंगा हुआ था और रैंडी ने धमकी दी थी। इसके बाद दोनों के बीच मैच हुआ था और रैंडी ऑर्टन की चौंकाने वाली हार हुई थी। रैंडी ऑर्टन ने बाद में सोशल मीडिया पर रिडल की तारीफ की और इस हफ्ते ही रेड ब्रांड में कुछ ऐसा ही देखने को मिला।

ये भी पढ़ें:26 साल के भारतीय सुपरस्टार की WWE में एंट्री के बाद ट्रिपल एच से हुई पहली मुलाकात, दिग्गज ने कहा 'good luck'

WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन और रिडल ने बनाई टीम

पिछले हफ्ते WWE Raw में जब रिडल ने रैंडी ऑर्टन से टीम बनाने को कहा था तो रैंडी काफी परेशान हुए थे और वो रिडल को देखकर काफी गुस्से में आ गए थे। पिछले हफ्ते हार के बाद फिर इस हफ्ते रैंडी ऑर्टन को रिडल का प्रस्ताव अच्छा लगा और टीम बनाने का साथ में निर्णय ले लिया।

ये भी पढ़ें:WWE दिग्गज जॉन सीना ने चौंकाया, नए भारतीय सुपरस्टार का बड़ा बयान, रोमन रेंस के चैंपियनशिप मैच का नतीजा लीक?

रैंडी ऑर्टन और रिडल ने इस हफ्ते टैग टीम बनाकर शैल्टन बैंजामिन और सेड्रिंक एलेक्जेंडर के साथ मुकाबला किया। रिंग में दोनों सुपरस्टार्स की केमिस्ट्री काफी शानदार रही और पूर्व टैग टीम चैंपियंस को इन्होंने हरा दिया।

ये भी पढ़ें: 5 बड़ी गलतियां जो कि WWE को एलिस्टर ब्लैक की वापसी के बाद नहीं करना चाहिए

सबसे खास बात ये है कि रैंडी ऑर्टन ने इस बार फेस टर्न ले लिया है। रिडल पहले से फेस के रूप में काम कर रहे हैं और अब दोनों एक साथ धमाल मचाने को तैयार है। इन दोनों सुपरस्टार्स की टैग टीम का नाम RKBro हैं और आने वाले समय में अब ये दोनों Raw टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मुकाबला कर सकते हैं। अगर इन्हें टाइटल शॉट मिलता हैं तो इन्हें चैंपियन भी बनाया जा सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...