Create

14 बार के WWE चैंपियन ने रोमन रेंस के पुराने दुश्मन को लगाई आग, बाल-बाल बची जान

PANKAJ

TLC से पहले WWE RAW का अंतिम एपिसोड शानदार हुआ। WWE सुपरस्टार ब्रे वायट का शानदार सैगमेंट इस बार हुआ। उन्होंने प्रोमो कट किया। एलेक्सा ब्लिस भी इस बार मौजूद नहीं रही थी। ब्रे वायट ने काफी कुछ कहा और इसके बाद रैंडी ऑर्टन बड़ी स्क्रीन पर नजर आए थे। रैंडी ऑर्टन ने द फीन्ड के बारे में बात की।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस vs केविन ओवेंस के बीच होने वाले WWE TLC मैच के नियम क्या हैं और इसे किस तरह जीता जा सकता है?

WWE RAW में हुआ खतरनाक सैगमेंट

WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन ने इस बार माइंडगेम द फीन्ड के साथ खेला। रैंडी ऑर्टन ने ब्रे वायट से कहा कि वो उनके साथ हाइन एन सिक गेम खेलना चाहते हैं। ब्रे वायट ने भी इस चीज को स्वीकर कर लिया था। अब ब्रे वायट रैंडी ऑर्टन को ढूंढने निकल गए थे। बैकस्टेज में ब्रे वायट की मुलाकात रिडल के साथ हुई। रिडल ने काफी कुछ कहा और उनके साथ आने को कहा। ब्रे वायट ने रिडल के इस ऑफर को ठुकरा दिया और कह दिया कि रैंडी ऑर्टन को ढूंढ रहे हैं।

ये कहानी पूरे एपिसोड में चलती रही थी। आर ट्रुथ इस दौरान पिग के बारे में बात कर रहे थे। ब्रे वायट वहां आकर फिर रैंडी ऑर्टन को ढूंढने लग गए थे। बैकस्टेज में ब्रे वायट को उनकी पुरानी चेयर इस दौरान हिलती हुई नजर आई थी। ब्रे वायट एकदम से जाकर उसके ऊपर बैठ गए। इस दौरान रैंडी ऑर्टन ने उनके ऊपर पीछे से हमला कर दिया था। रैंडी ने खतरनाक हमला ब्रे वायट के ऊपर कर दिया था। रैंडी ने इसके बाद ब्रे वायट को एक डिब्बे में बंद कर दिया और उस पर आग लगा दी। सभी ने सोचा कि ब्रे वायट उसके अंदर ही होंगे लेकिन अचानक डिब्बा फटा और अंदर से द फीन्ड की एंट्री हो गई। द फीन्ड ने रैंडी ऑर्टन मैंडिबल क्लॉ में जकड़ लिया।

रैंडी ऑर्टन ने इस बार काफी दिमाग लगाया लेकिन अंत में वो द फीन्ड से पार नहीं पा सके। इसके अलावा आग लगाने वाली चीज काफी खतरनाक हुई। कई दिनों पर इस तरह की चीज WWE में दिखाई गई है। खैर इन दोनों का जलवा इस एपिसोड में रहा। शुरू से लेकर अंत तक इनका सैगमेंट शानदार था। इस चीज को सभी ने पसंद किया। अब टीएलसी में इन दोनों के बीच खतरनाक मैच देखने को मिलने वाला है।

ये भी पढ़ें:- 4 कारण क्यों WWE रोमन रेंस और गोल्डबर्ग के बीच भविष्य में मैच प्लान कर रहा है


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...