WWE के पूर्व दिग्गज ने रैंडी ऑर्टन को बताया ऑल टाइम बेस्ट रेसलर

Ankit
WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन
WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन

WWE में काम कर चुके एरिक बिशौफ ने रैंडी ऑर्टन की तारीफ की है। एरिक बिशौफ ने 83 पोडकास्ट में दस्तक दी और काफी सारी बातें बोली। एरिक ने रैंडी ऑर्टन ने बारे में दो टूक बात करते हुए उन्हें WWE का ऑल टाइम बेस्ट रेसलर बताया हैं।

यह भी पढ़ें: 3 ऐसे मौके जब जॉन सीना की खूब पिटाई की गई

मुझे लगता है कि रैंडी ऑर्टन इस वक्त के बेस्ट टैलेंट में से एक हैं। मुझे नहीं लगता कि उनकी बराबरी कोई कर पाएगा। जब भी बात कैरेक्टर की आती है तब ऑर्टन मानसिक और शारीरिक तौर पर अच्छा प्रदर्शन करते हैं। मुझे लगता है कि रैंडी ऑर्टन एक ऐसे सुपरस्टार हैं जिनको कहीं भी कैसे भी इस्तेमाल कर सकते हैं

अगर हम लोग पिछले 10 या 15 साल पीछे दिखे तो रैंडी ऑर्टन ने इस दौरान कमाल का प्रदर्शन किया और सभी को प्रभावित कर दिया था

WWE में काम कर चुके हैं एरिक बिशौफ

इस पोडकास्ट के दौरान एरिक बिशौफ ने WWE के CEO विंस मैकमैहन के बारे में भी बात की। एरिक ने अपने स्मैकडाउन के एग्जीक्यूटिव रोल के बारे में भी बात की। हालांकि विंस मैकमैहन ने कुछ वक्त बात एरिक को स्मैडडाउन के पद से हटा दिया था। आपको बता दें कि WCW को खरीदने के बाद विंस मैकमैहन ने एरिक बिशौफ को रॉ का जनरल मैनेजर बनाया था। इस दौरान उनका फ्यूड ऑस्टिन, ट्रिपल एच और रिक फ्लेयर जैसे दिग्गजों से रहा था।

ये भी पढ़ें:- 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने द अंडरटेकर को हराया लेकिन वो टॉप स्टार नहीं बने

WWE से एरिक बिशौफ की सेवाओं को पिछले साल बंद कर दिया गया था। अब बताया जा रहा है कि AEW में एरिक बिशौफ डेब्यू कर सकते हैं। कयास लगाया जा रहा है कि क्रिस जैरिको के सैगमेंट में वो स्पेशल गेस्चट हो सकत हैं। क्रिस जैरिको की दुश्मनी इस वक्त ऑरेंज कैसिडी से चल रही है। खैर, रैंडी ऑर्टन का सामना अब समरस्लैम पीपीवी में WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ होने वाला है। देखना होगा कि क्या ऑर्टन एक बार फिर से चैंपियन बनते हैं या नहीं।