Create
Notifications

रैंडी ऑर्टन ने साल 2006 में WWE से सस्पेंड होने के कारण बताया

रैंडी ऑर्टन
रैंडी ऑर्टन
Neeraj

WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) ने हाल ही में 2006 में हुए अपने सस्पेंशन के बारे में बात की और बताया कि उस दौर से गुजरना उनके लिए कितना मुश्किल रहा था। ऑर्टन ने बताया कि कैसा उन्होंने खुद को उस मुश्किल दौर से बाहर निकाला था।

यह भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर को लेकर WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन ने किया चौंकाने वाला खुलासा

स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के शो में रैंडी ऑर्टन से उनके 2006 सस्पेंशन के बारे में पूछा गया था। ऑस्टिन ने उनसे सस्पेंशन का कारण पूछा और उनसे इवेंट्स का फैमिली फ्रेंड वर्जन बताने को कहा।

"मुझे नहीं लगता कि इसका फैमिल फ्रेंड वर्जन है। उन 60 दिनों का कुछ कारण था और मैंने कुछ और गलतियां की जिससे मैं ऐसी मुसीबत में फंस गया था कि मुझे मदद की जरूरत थी। मुझे मदद मिली और मैं बाहर भी आया और मैं तब भी सही नहीं था। 2007 में शायद मेरे लिए साल अच्छा रहा था जब मैं ऐज और सीना के साथ काम कर रहे थे और मैं उस बुरे दौर से बाहर आया था।"

यह भी पढ़ें: WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले ने द फीन्ड के बारे में दिया बड़ा बयान

रैंडी ऑर्टन का WWE सस्पेंशन

WWE के साथ अपने करियर में रैंडी ऑर्टन को दो बार सस्पेंशन झेलना पड़ा है। पहली बार उन्हें 2006 और दूसरी बार 2012 में WWE वेलनेस पॉलिसी तोड़ने के कारण सस्पेंड किया गया था। WWE मैगजीन से 2006 में बात करते हुए ऑर्टन ने सस्पेंशन का कारण बताया था।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस द्वारा 2 साल पहले हील बनने के लिए तैयार नहीं होने का कारण सामने आया

"मेरे लिए समस्या तब शुरु हुई जब मैंने जॉइंट का सेवन किया और मेरे करीब किसी ने उसे सूंघ लिया। आप जानते हैं कि आप कौन हैं तो यदि आप इसे पढ़ रहे हैं तो धन्यवाद। मेरे साथ गुस्सा होने की भी समस्या रही। मैं तेज आवाज में बात करना और गालियां भी देता था। हालांकि मैंने अपने अंदर इसे गलती को सुधारा।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...