WWE से निकाले गए भारतीय मूल के 2 सुपरस्टार्स को 14 बार के वर्ल्ड चैंपियन ने दिया खास संदेश

पूर्व चैंपियन ने किया ट्वीट
पूर्व चैंपियन ने किया ट्वीट

WWE ने कुछ दिन पहले 14 सुपरस्टार्स की कंपनी से छुट्टी कर दी थी। इस लिस्ट में भारतीय मूल के दो सुपरस्टार्स समीर सिंह (Samir Singh) और सुनील सिंह (Sunil Singh) भी शामिल थे। दोनों 205 लाइव में बॉलीवुड बॉयज टैग टीम नाम से काम रहे थे। बॉलीवुड बॉयज ने WWE से जाने के बाद रैंडी ऑर्टन को लेकर ट्वीट किया। रैंडी ऑर्टन के साथ बिताए गए छोटे से पल को उन्होंने याद किया। दिग्गज रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) ने भी उनके इस ट्वीट का जवाब दिया।

यह भी पढ़ें:WWE में छाई गम की लहर, रोमन रेंस के खतरनाक मैच का हुआ ऐलान, शील्ड के पूर्व सदस्य का फूटा गुस्सा

WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन के साथ बॉलीवुड बॉयज ने किया था काम

WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन ने बॉलीवुड बॉयज को कहा कि सभी को दिखा दो तुम क्या कर सकते हो। जिंदर महल ने रैंडी ऑर्टन को हराकर ही WWE चैंपियनशिप जीती थी। इस दौरान जिंदर के साथ समीर और सुनील सिंह भी थे। जिंदर की चैंपियनशिप जीत में बॉलीवुड बॉयज का बहुत बड़ा रोल था। इस दौरान दोनों ने रैंडी ऑर्टन के साथ कई बार रिंग साझा किया। यहीं से ये दोनों सुपरस्टार्स काफी पॉपुलर हुए थे।

रैंडी ऑर्टन ने अपने ही अंदाज में दोनों सुपरस्टार्स की तारीफ की। WWE से रिलीज होने के बाद बॉलीवुड बॉयज ने ट्विटर के जरिए अपना गुस्सा भी दिखाया था।

यह भी पढ़ें:380 दिन तक चैंपियन रहने वाले दिग्गज ने WWE से निकाले गए सुपरस्टार को लेकर दिया दिल छू देने वाला संदेश

यह भी पढ़ें:4 दिग्गज WWE सुपरस्टार्स जिन्हें रोमन रेंस ने SmackDown में यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में बुरी तरह हराया

पिछले कुछ साल इन दोनों सुपरस्टार्स के लिए अच्छे नहीं गए। जिंदर महल की इंजरी के कारण इन्हें काफी नुकसान हुआ था। कुछ समय पहले ही 205 लाइव में दोनों ने शानदार वापसी की लेकिन इंजरी के कारण फिर बाहर होना पड़ा था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।