Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

13 बार के WWE चैंपियन रैंडी ऑर्टन ने कंपनी के साथ नई डील साइन की: रिपोर्ट

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Published 06 Nov 2019, 10:17 IST
06 Nov 2019, 10:17 IST

रिकोशे और रैंडी ऑर्टन
रिकोशे और रैंडी ऑर्टन

हाल ही के समय में WWE लैजेंड रैंडी ऑर्टन ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी फोटो पोस्ट की थी, जिनसे उनके ऑल एलीट रेसलिंग (AEW) में जाने को लेकर अफवाहें बढ़ने लगी थीं। लेकिन अब इन अफवाहों पर विराम लग गया है।

PWInsider की रिपोर्ट के मुताबिक, 13 बार के WWE चैंपियन रैंडी ऑर्टन ने कंपनी के साथ रहने का निर्णय करते हुई कई साल की डील साइन कर ली है।

"न्यू यॉर्क के लॉन्ग आइलैंड में हुई WWE रॉ के दौरान बैकस्टेज बातें हो रही थीं कि रैंडी ऑर्टन ने WWE के साथ मल्टी-ईयर कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है। हम इस बात की पुष्ठि करते हैं।"

कुछ हफ्ते पहले रैंडी ऑर्टन ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी, उस फोटो में रैंडी का इशारा ELITE पर था। एलीट AEW की टीम है, जिसमें फिलहाल कैनी ओमेगा, मैट जैक्सन, निक जैक्सन (यंग बक्स) शामिल हैं। रैंडी द्वारा शेयर की गई फोटो के कैप्शन में डैश वाइल्डर, स्कॉट डॉसन, ल्यूक हार्पर, क्रिस जैरिको, कोडी, इलायस जैसे सुपरस्टार्स को टैग किया गया था।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े कारण क्यों Survivor Series 2019 में रे मिस्टीरियो को WWE चैंपियन नहीं बनना चाहिए

उस दौरान ये खबरें सामने आ रही थी कि द रिवाइवल के साथ-साथ ल्यूक हार्पर भी WWE छोड़ने के बारे में सोच रहे हैं। रैंडी के पोस्ट डालते ही रेसलिंग जगत में इस बात को लेकर चर्चा होने लगी कि वो WWE छोड़कर AEW में जाने का मन बना रहे हैं। हालांकि, अब WWE के साथ उनके डील साइन करने के बाद अफवाहों पर विराम लग गया है।

आपको बता दें कि रैंडी ऑर्टन तीसरी पीढ़ी के रेसलर हैं। उनके दादा, पिता और अंकल रेसलिंग जगत में काफी बड़ा नाम रहे हैं। द वाइपर ने अपने रेसलिंग करियर की शुरुआत WWE से की थी, और लग रहा है कि उनके करियर का अंत भी WWE से ही होगा।

Advertisement

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Modified 21 Dec 2019, 00:57 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...