Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: ब्रॉक लैसनर के एडवोकेट ने रणवीर सिंह को नोटिस भेजा 

Subham Pal
ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:31 IST

पॉल हेमन ने रणवीर सिंह को नोटिस भेजा
पॉल हेमन ने रणवीर सिंह को नोटिस भेजा

फैंस उस वक़्त हैरान रह गए जब ब्रॉक लैसनर के एडवोकेट पॉल हेमन ने बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह को मजाकिया लहजे में चेतवानी दी थी। दरअसल, टीम इंडिया के पाकिस्तान के ऊपर जीत के बाद रणवीर सिंह ने हार्दिक पंड्या की प्रशंसा में एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट में उन्होंने पॉल हेमन द्वारा ब्रॉक लैसनर के लिए इस्तेमाल किये गए शब्दों का तोड़-मरोड़ कर इस्तेमाल किया था।

यह भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर के एडवोकेट पॉल हेमन ने बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की 'गलती' सुधारते हुए किया खास ट्वीट


रणवीर सिंह जो कि इस वक़्त अपनी फिल्म '83' की शूटिंग के लिए लंदन में मौजूद हैं, ऐसा लग रहा है कि पॉल हेमन उनसे काफी गुस्सा हैं और उनके शब्द इस्तेमाल किये जाने के कारण उन्होंने रणवीर सिंह को कॉपीराइट का नोटिस भेज दिया है। पॉल हेमन ने इस बात की जानकारी ट्वीट करके दी।

इस ट्वीट में उन्होंने कहा-

"मैं धमकी नहीं दे रहा हूँ, बल्कि मैंने नोटिस भेज दिया है। और, #YourHumbleAdvocate और ब्रॉक लैसनर को कवरेज देने के लिए मैं @TheStatesmanLtd की प्रशंसा करता हूँ। मैं यह बताना चाहूंगा कि मैं मैनेजर नहीं हूँ। मैं एडवोकेट हूँ और मैं दुनिया का सबसे बढ़िया एडवोकेट हूँ।   

पॉल हेमन इससे पहले भी इसी मुद्दे को लेकर क्रिकेट वर्ल्ड कप के ट्विटर हैंडल को धमकी दे चुके हैं। आपको बता दे, क्रिकेट वर्ल्ड कप के ट्विटर हैंडल पर जनवरी 2019 में एक ट्वीट किया गया जिसमें उन्होंने पॉल हेमन के अंदाज में ही महेंद्र सिंह धोनी की प्रशंसा की थी।

पॉल हेमन के इस नोटिस को लेकर रणवीर सिंह की तरफ से अभी तक कोई जवाब नही आया, लेकिन रणवीर सिंह चुप बैठने वालों में से नहीं है और वह जल्द ही पॉल हेमन को इस नोटिस का जवाब दे सकते हैं।

Advertisement

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 20 Jun 2019, 21:14 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...