WWE न्यूज़: Raw में होने वाले इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच की घोषणा

Enter caption

WWE रॉ में इस हफ्ते डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिंस के बीच दो बार मुकाबला हुआ। पहले रॉ के ओपनिंग सैगमेंट के दौरान 6 मैन टैग टीम मैच देखने को मिला था, उसके बाद मेन इवेंट में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए दोनों रैसलर आमने-सामने थे। आईसी टाइटल के लिए हुए 'फॉल्स काउंट एनीवेयर मैच' में बॉबी लैश्ले ने आकर सैथ रॉलिंस पर अटैक किया, जिस वजह से रॉलिंस मैच हार गए।

अब कंपनी ने डीन एम्ब्रोज़, सैथ रॉलिंस और बॉबी लैश्ले के बीच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच बुक कर दिया है। WWE.com पर रॉ के प्रीव्यू में लिखा गया है, "इस हफ्ते रॉ में हुए 6 मैन टैग टीम मैच में डीन एम्ब्रोज़ को पिन करने के बाद सैथ रॉलिंस को उनके खिलाफ टाइटल मैच मिला था, जोकि फॉल्स काउंट एनीवेयर मैच था।"

"मैच की शर्त के कारण सैथ रॉलिंस ने डीन एम्ब्रोज़ पर पहले ही अटैक कर दिया और उन्हें मैच में रिंग और रिंग के बाहर खूब मजा चखाया। उस मैच में बॉबी लैश्ले ने सैथ रॉलिंस पर हमला कर दिया। उन्होंने टेबल पर सैथ रॉलिंस को पटककर मारा। इसका फायदा उठाकर डीन एम्ब्रोज़ ने उन्हें पिन किया और अपने खिताब का बचाव किया।"

इसके अलावा रॉ के लिए एक और मैच की पहले से घोषणा की गई है। विमेंस डिवीजन के मैच में रोंडा राउज़ी और साशा बैंक्स की जोड़ी का सामना नाया जैक्स और टैमिना स्नूका के साथ होगा। इस हफ्ते रॉ में साशा बैंक्स और नाया जैक्स के बीच विमेंस चैंपियनशिप के नंबर 1 कंटैंडर के लिए मैच हुआ था। इस मैच में टैमिना ने साशा बैंक्स पर अटैक किया, हालांकि बेली ने साशा बैंक्स की मदद कर मैच जितवाने में मदद की।

रॉयल रंबल में रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच में रोंडा राउज़ी का सामना साशा बैंक्स से होगा। इससे पहले दोनों सुपरस्टार्स टीम बनाकर अपनी प्रतिद्वंदियों को हराने की कोशिश करेंगी। यहां रोंडा और साशा बैंक्स के बीच किसी तरह की गलतफहमी पैदा हो सकती है, जिससे इस टीम को हारना पड़ सकता है।

Get WWE News in Hindi Here