Create
Notifications

5 धमाकेदार चीज़ें जो इस हफ्ते Raw में दिख सकती हैं 

Which things are likely to happen on Raw tonight
Ishaan Sharma
visit

पिछले हफ्ते की मंडे नाइट रॉ काफी अच्छी रही थी। ना केवल हमें रोमन रेंस और बतिस्ता की वापसी देखने को मिली, रोंडा राउजी ने भी अपनी रॉ विमेंस चैंपियनशिप को वापस सौंप दिया था।

कल होने वाली रॉ फास्टलेन पीपीवी से पहले की आखिरी रॉ होगी और WWE अपनी पूरी कोशिश करेगी ताकि इस पीपीवी को शानदार बनाया जा सके। लेकिन ऐसा करने के लिए WWE क्या कर सकती है?

आईये जानिए ऐसी 5 चीज़ों के बारे में हमें इस हफ्ते मंडे नाइट रॉ में दिख सकती है।

#5 रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस का मैच ड्रू मैकइंटायर, बैरन कॉर्बिन और बॉबी लैश्ले के खिलाफ बुक हो जाए

The Shield should reunite at WWE Fastlane

काफी समय से अफवाहें आ रही हैं कि WWE द शील्ड को एक बार फिर मिलाने की कोशिश कर रही है। एक अफ़वाह के अनुसार तो हमें फास्टलेन पीपीवी में रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस मिलकर रॉ के तीन बड़े हील रैसलर्स के खिलाफ मैच लड़ते हुए नजर आएँगे।

हालाँकि ये जरूरी नहीं है कि हमें इस शो में द शील्ड एक बार फिर से जुड़ते हुए नजर आएगी। ऐसा हो सकता है कि सीधा फास्टलेन पीपीवी में इस ग्रुप को एक बार फिर से मिलाया जा सके।

पिछले हफ्ते रेंस और रॉलिंस ने डीन एम्ब्रोज़ की मदद की थी लेकिन फास्टलेन में एम्ब्रोज़ अपने भाइयों को बचाने आ सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 शार्लेट फ्लेयर रॉ में अपनी वापसी करें और विमेंस टाइटल को अपने नाम करने की कोशिश करें

Image result for charlotte flair raw women's champion

पिछले हफ्ते स्मैकडाउन में शार्लेट ने कहा था कि उन्हें रॉ की विमेंस चैंपियन होना चाहिए था और बैकी लिंच और रोंडा राउजी दोनों को उनसे दर लगता है। शायद ऐसा कहने के पीछे शार्लेट का कोई मकसद था।

रॉ में रोंडा राउजी अपनी चैंपियनशिप रिंग के बीचों बीच छोड़कर चली गई थीं और शायद WWE ने ऐसा एक शानदार सैगमेंट को करवाने के लिए किया था। इस हफ्ते रॉ में शार्लेट अपनी वापसी करने के बाद रॉ विमेंस चैंपियनशिप को अपने नाम करने की कोशिश कर सकती हैं। पिछले कुछ समय से विंस मैकमैहन भी अजीब चीज़ें कर रहे हैं और शायद वह शार्लेट को ये टाइटल को पकड़ा दें।

#3 WWE फास्टलेन पीपीवी के लिए फिन बैलर का मैच बुक करें

Who will face Finn Balor?

पिछले हफ्ते रॉ में लियो रश ने फिन बैलर का सामना इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए किया था। इस मैच में रश की हार हुई थी। इससे लैश्ले को काफी गुस्सा आया था क्योंकि रश ने उनसे वादा किया था कि वह उन्हें इस टाइटल के लिए मैच ज़रूर दिलवाएंगे।

हालाँकि अगर लैश्ले फास्टलेन में द शील्ड का सामना करने वाले हैं तो शायद ये मैच ना हो पाए लेकिन अगर ऐसा नहीं है तो लैश्ले और बैलर का मैच हो सकता है। जाहिर सी बात है कि लैश्ले इस मैच में हार जाएंगे और बैलर के साथ अपनी दुश्मनी खत्म करेंगे।

#2 रोंडा राउजी और स्टैफनी मैकमैहन के बीच झगड़ा हो जाए

Could we see this happen?

पिछले हफ्ते रॉ में रोंडा राउजी ने बैकी लिंच के सस्पेंशन को हटाने की मांग की थी लेकिन स्टैफनी मैकमैहन ने ऐसा करने से मन कर दिया था। अब हो सकता है कि इस वह इस हफ्ते रॉ में रॉ विमेंस चैंपियनशिप को लेकर बात करें और तभी रोंडा आ जाएँ।

रोंडा और स्टैफनी के बीच हमें बहस होते हुए दिख सकती है जिसके बाद राउजी मैकमैहन पर हमला भी कर देंगी। अगर इस सैगमेंट के दौरान शार्लेट और बैकी लिंच भी आ जाएं तो फैंस काफी खुश हो जाएंगे।

#1 ट्रिपल एच पिछले हफ्ते हुए हादसे को लेकर बात करें और फिर बतिस्ता उनपर हमला करें

This should happen

पिछले हफ्ते रॉ में रिक फ्लेयर का जन्मदिन मनाया जाने वाला था। हालाँकि ऐसा नहीं हुआ। इसमें कंपनी की गलती नहीं है क्योंकि ऐसा बतिस्ता की वजह से नहीं हो पाया था। द एनिमल बैकस्टेज आए और फिर उन्होंने फ्लेयर पर हमला किया। इसके बाद ट्रिपल एच बैकस्टेज गए लेकिन तबतक बतिस्ता वहां से जा चुके थे।

अब हो सकता है कि इस हफ्ते रॉ में ट्रिपल एच इस हादसे को लेकर बातें करे जिसके बाद बतिस्ता भी उनपर हमला कर दें।

Edited by Ishaan Sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now