Create
Notifications

Raw के शानदार एपिसोड के बाद भी WWE को लगा बहुत बड़ा झटका

PANKAJ

इस हफ्ते WWE रॉ काफी अच्छी रही लेकिन व्यूअरशिप इस बार काफी खराब रही है। इस हफ्ते रॉ की व्यूअरशिप 1.84 मिलियन रही। पिछले हफ्ते रॉ की व्यूअरशिप 1.91 मिलियन रही थी। इस बार सीधे-सीधे 71,000 व्यूअर्स की कमी देखने कोे मिली है।

ये भी पढ़ें:- 3 फेमस TNA सुपरस्टार्स जिन्हें WWE में ज्यादा सफलता मिली

पहला घंटा- 1.940 मिलियन

दूसरा घंटा- 1.866 मिलियन

तीसरा घंटा- 1.720 मिलियन

इस बार पहले घंटे की व्यूअरशिप अच्छी रही थी। ऐसा लग रहा था कि अंत तक ये काफी अच्छी जाएगी लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं। रॉ की शुरूआत WWE चैंपियन मैकइंटायर ने की और जेलिना वेगा के साथ शानदार प्रोमो उन्होंंने दिया। यहां से आते-आते अंत तक रॉ की व्यूअरशिप काफी घट गई। WWE इतिहास की बात करें तो तीसरे घंटे इस बार सबसे कम व्यूअरशिप देखने को मिली। 22 अप्रैल 2019 की रॉ की बात करें तो व्यूअरशिप 2.37 मिलियन रही थी। ठीक एक साल बाद का हाल अच्छा नहीं है। वैसे भी इस समय कंपनी काफी घाटे में चल रही है। कोरोना वायरस के चलते बहुत नुकसान कंपनी को झेलना पड़ रहा है।

रॉ और स्मैकडाउन में इस समय मनी इन द बैंक को लेकर बिल्डअप चल रहा है। इस बार रेसलमेनिया से भी ज्यादा फायदा कंपनी को नहीं हुआ है। और ऐसा ही कुछ मनी इन द बैंक में भी होने वाला है। फैंस इस बार भी नजर नहीं आएंगे। इस हफ्ते रॉ की शुरूआत और अंत दोनों मैकइंटायर ने ही किया था। मनी इन द बैंक पीपीवी के लिए सैथ रॉलिंस के साथ उनका मैच भी तय हो गया है। इसके अलावा भी कई मैचों का ऐलान मनी इन द बैंक पीपीवी के लिए हो चुका हैं। मैच कार्ड में कई और बड़े मैच इस बार शामिल होंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...