WWE Raw में ऑफ एयर होने के बाद क्या हुआ?

Enter caption

रॉ का एपिसोड काफी शानदार रहा। और रॉ ऑफ एयर के बाद की कहानी भी दिलचस्प रही। रॉ ऑफ एयर जाने के बाद बैकी लिंच रिंग में पहुंची। बैकी लिंच ने एजे स्टाइल्स के साथ बातचीत की। एजे स्टाइल्स ओसी के साथ जा रहे थे तभी बैकी ने आकर उनसे कुछ कहा। सैथ रॉलिंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के हाथों ओसी को हार का सामना करना पड़ा था। सैथ रॉलिंस और स्ट्रोमैन नए रॉ टैग टीम चैंपियन बन गए है।

मंडे नाइट रॉ में बैकी लिंच ने साशा बैंक की पिछले हफ्ते की पिटाई पर बयान दिया। बैकी लिंच अब बैटल के लिए तैयार है। सैथ रॉलिंस ने वहीं दूसरी तरफ ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ टीम बनाई। ल्यूक गैलोज और कार्ल एंडरसन के साथ उनका रॉ टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मुकाबला हुआ।

ये भी पढ़ें:- WWE SummerSlam 2019: पीपीवी के बैकस्टेज की 10 खास और अनदेखी तस्वीरें

इससे पहले एजे स्टाइल्स और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच यूएस चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ। लेकिन ये मैच डिस्क्वालिफाई हो गया। कार्ल एंडरसन और गैलोज ने स्ट्रोमैन के ऊपर अटैक कर दिया। सैथ रॉलिंस ने आकर स्ट्रोमैन को बचाया। स्ट्रोमैन और रॉलिंस का टैग टीम चैंपियन बनना काफी चौंकाने वाला पल था। रॉ ऑफ एयर के बाद बैकी लिंच का मुकाबला लेसी इवांस के साथ हुआ। ये मैच रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए था। जब बैकी लिंच आई तो ओसी और एजे स्टाइल्स वहां से जा रहे थे। तभी इनके बीच कुछ बात हुई।

कुछ सेकेंड तक एजे स्टाइल्स और बैकी लिंच के बीच बात हुई। बैकी लिंच ने इसके बाद लेसी इवांस को हरा दिया। मैच के बाद लगभग 15 मिनट तक रिंग में बैकी लिंच ने फैंस का शुक्रिया अदा किया।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown, NXT के सभी मैचों के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं