Create
Notifications

WrestleMania Backlash से पहले रिंग में 2 दिग्गज मचाएंगे बवाल, WWE ने किया बहुत बड़े मैच का ऐलान

बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) का मुकाबला ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) से होगा
बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) का मुकाबला ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) से होगा
PANKAJ

अगले हफ्ते रॉ(Raw) की तैयारी WWE ने अभी से शुरू कर दी है। रेसलमेनिया बैकलैश(WrestleMania Backlash) पीपीवी से पहले अंतिम रेड ब्रांड के एपिसोड में WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) का मुकाबला ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) के साथ होगा। मेन इवेंट में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच नॉन टाइटल मैच होगा। रेसलमेनिया(WrestleMania) 37 की नाईट वन का रीमैच अब फैंस को एक बार फिर अगले हफ्ते देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़ें:"WWE में लैसनर, अंडरटेकर, पंक और स्टीव ऑस्टिन से बेहतर रोमन रेंस हैं और उनकी महानता को कोई नहीं छू सकता"

अगले हफ्ते WWE Raw में बॉबी लैश्ले और ड्रू मैकइंटायर के बीच होगा मैच

WrestleMania Backlash पीपीवी के लिए पहले ड्रू मैकइंटायर और बॉबी लैश्ले के बीच WWE चैंपियनशिप मैच तय किया गया था। पिछले हफ्ते ब्रॉन स्ट्रोमैन भी इस मैच में अब शामिल हो गए है। यानि की बॉबी लैश्ले को इस पीपीवी में अपनी चैंपियनशिप ड्रू मैकइंटायर और ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ डिफेंड करनी पड़ेगी। इससे पहले ड्रू मैकइंटायर और बॉबी लैश्ले सामने होंगे।

यह भी पढ़ें:WWE Raw में लंबे समय बाद होगी ग्रैंड स्लैम चैंपियन की वापसी, फेमस सुपरस्टार ने निशाना साधते हुए की बेइज्जती

इस हफ्ते Raw के मेन इवेंट में नॉन टाइटल मैच बॉबी लैश्ले और बॉबी लैश्ले के बीच हुआ था। बॉबी लैश्ले ने इस मैच में शानदार जीत हासिल कर चेतावनी दे दी है। अगले हफ्ते बॉबी लैश्ले का फिर मैच होगा और यहां ब्रॉन स्ट्रोमैन दखल दे सकते हैं।

यह भी पढ़ें:रोमन रेंस को दिग्गजों से बताया गया बेहतर, मौजूदा चैंपियन की हुई बेइज्जती, फेमस सुपरस्टार ने WWE को कहा अलविदा?

बॉबी लैश्ले का इस समय शानदार चैंपियनशिप रन चल रहा है और उनका Raw में दबदबा लगातार बरकरार है। ब्रॉन स्ट्रोमैन को चैंपियनशिप मैच में डालकर WWE ने फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया है और अब फैंस भी काफी उत्साहित हो गए है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...