38 साल के सुपरस्टार का बयान, कहा- WWE रोमन रेंस, ड्रू मैकइंटायर और ऐज से लड़ना चाहता है

Ankit
WWE
WWE

WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) और यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) इस वक्त कंपनी के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं। WWE में रोमन रेंस (Roman Reigns) और ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) दोनों ही मेन इवेंट सुपरस्टार हैं लेकिन रॉयल रंबल 2021 (Royal Rumble) को ऐज (Edge) ने जीत सभी को चौंका दिया। अब पूर्व NXT सुपरस्टार डैमियन प्रीस्ट (Daniam Priest) ने कहा कि वो इन तीनों सुपरस्टार्स से लड़ना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस के भाई पर जबरदस्त जीत के बावजूद 6 फीट 2 इंच के WWE सुपरस्टार को लगा बहुत बड़ा झटक

स्पोर्ट्सकीड़ा से बात करते हुए डैमियन प्रीस्ट ने बताया कि वो ड्रू मैकइंटायर, रोमन रेंस और ऐज से लड़ना चाहते हैं। इसके अलावा उन्होंने कुछ और रेसलर्स के नाम भी लिए।

WWE में डैमियन प्रीस्ट को धीरे धीरे पुश मिल रहा है

डैमियन प्रीस्ट ने कहा कि वो Raw के सभी सुपरस्टार्स लड़ना चाहते हैं जबकि ड्रू मैकइंटायर, रोमन रेंस, ऐज, रैंडी ऑर्टन और ब्रे वायट से लड़ना पसंद करेंगे।

मैं वैसे तो सभी के खिलाफ लड़ना पसंद करुंगा। मैं अभी से बड़े स्टार को देख रहा हूं और अपना गोल तैयार कर रहा हूं। मैं शो के टॉप पर पहुंचना चाहता हूं। मैं रोमन रेंस से लेकर ड्रू, रैंडी ऑर्टन और ऐज जैसे रेसलर्स के खिलाफ रिंग शेयर करना चाहता हूं। आप ये देखों की ये सभी लोग चैंपियन हैं या फिर रह चुके हैं। मैं जरुर इन सभी के साथ रिंग को शेयर करना चाहता हूं। मैं सब कुछ करने के लिए तैयार हूं लेकिन मैं ये भी जानता हूं कि मुझे इसके लिए सभी को साबित करना है।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े बेबीफेस सुपरस्टार्स जो WWE WrestleMania 37 से पहले हील टर्न लेकर फैंस को चौंका सकते हैं

WWE में Royal Rumble में डैमियन प्रीस्ट ने एंट्री की और अच्छा काम किया था लेकिन जीत नहीं पाए थे। जानकारी के लिए बता दें कि WWE प्रीस्ट को केविन ओवेंस और रोमन रेंस की स्टोरीलाइन में ओवेंस के दौस्त के तौर पर दिखाने वाले थे लेकिन रोमन रेंस और ओवेंस ने इस स्टोरीलाइन को बनाने से मना कर दिया है। अब प्रीस्ट WWE Raw का हिस्सा है लेकिन होगा कि इनका फ्यूचर कहा जाता है।

ये भी पढ़ें:रोमन रेंस के खिलाफ हुए मैच में केविन ओवेंस को लगी चोट को लेकर अपडेट सामने आया, WWE SmackDown में लिया अपना बदला

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।