Create
Notifications

WrestleMania 36 से पहले Raw को लगा बहुत बड़ा झटका

PANKAJ

इस हफ्ते रॉ का एपिसोड शानदार रहा लेकिन व्यूअरशिप को लेकर बुरी खबर सामने आई है। अक्सर किसी भी पीपीवी के बाद रॉ और स्मैकडाउन की व्यूअरशिप शानदार होती है लेकिन एलिमिनेशन चैंबर के बाद हुई रॉ की व्यूअरशिप में गिरावट देखने को मिली। इस हफ्ते रॉ की व्यूअरशिप 2.16 मिलियन रही। पिछल हफ्ते के मुकाबले इस बार 100,000 व्यूवर्स की कमी सामने आई है।

पहला घंटा- 2.157 मिलियन

दूसरा घंटा-2.222 मिलियन

तीसरा घंटा- 2.109 मिलियन

यह भी पढ़े: Raw में मैच के दौरान 6 फुट 4 इंच के रेसलर को लगी गंभीर चोट, WrestleMania से पहले बुरी खबर?

दूसरे घंटे में इस बार की व्यूअरशिप अच्छी रही। इसमें मैकइंटायर का मुकाबला एरिक रोवन के साथ हुआ था। इसके अलावा कबुकी वॉरियर्स का मुकाबला भी लिव मॉर्गन और नटालिया के साथ हुआ। 24/7 चैंपियनशिप मुकाबला और एजे स्टाइल्स का सैगमेंट इस घंटे में हुआ था। इसका फायदा कंपनी को हुआ। तीसरे घंटे में इस बार फिर नुकसान हुआ है। तीसरे घंटे की व्यूअरशिप हमेशा की तरह इस बार कम देखने को मिली। तीसरे घंटे में रॉ ने 113,000 व्यूवर्स खो दिए। इसमें ऐज की वापसी हुई। और 8 मैन टैग टीम मैच देखने को मिला था। हालांकि पिछले साल के मुकाबले इस साल अभी तक व्यूअरशिप कुछ खास नहीं रही है। रेसलमेनिया नजदीक आ रहा है और इससे पहले रॉ की व्यूअरशिप में कमी आना कंपनी के लिए काफी नुकसानदायक है।

हालांकि इस हफ्ते रॉ का एपिसोड शानदार रहा था। यहां अच्छा एक्शन देखने को मिला। लेकिन तीसरे घंटे में आते-आते बहुत व्यूवर्स कंपनी ने खो दिए। ऐसा काफी समय से हो रहा है। और ये अच्छी बात नहीं है। स्मैकडाउन का हाल भी कुछ ऐसा ही है। ऐसे में विंस मैकमैहन की चिंता काफी बढ़ जाएगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...