Create
Notifications

WWE WrestleMania 37 के लिए बड़े चैंपियनशिप मैच का मास्टर प्लान हुआ लीक

WWE
WWE
Ankit

WWE रॉ (Raw) सुपरस्टार लेसी इंवास (Lacey Evans) ने एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber ) के लिए अपना नाम वापस लिया था और रॉ (Raw) विमेंस चैंपियनशिप मैच नहीं लड़ा था। लेसी इवांस ने बताया था कि वो प्रेग्नेंट है जिसके कारण वो WWE में मैच नहीं लड़ सकती हैं। अब WWE के फैंस ये मान रहे हैं कि रॉ (Raw) विमेंस चैंपियन असुका (Asuka) का मैच कहीं कार्ड से आगे आने वाले पीपीवी से हट ना जाए या फिर उनके लिए कोई चैलेंजर लेकर आए।

ये भी पढ़ें:- WrestleMania 37 को लेकर पूरी जानकारी: कब और कहां होगा आयोजन, शो में WWE फैंस होंगे मौजूद?

Fightful की रिपोर्ट्स के अनुसार पहले प्लान ये था कि लेसी इवांस WWE Elimination Chamber में असुका को हराकर Raw विमेंस चैंपियनशिप को अपने नाम कर लेगी। जिसके बाद लेसी की कहानी शार्लेट फ्लेयर के साथ आगे बढ़ती और दोनों का मैच WWE WrestleMania 37 में होता।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जिन्हें WWE टेलीविजन पर केवल एक मैच लड़ने का मौका मिला

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस स्टोरीलाइन में WWE रिक फ्लेयर को भी शामिल करने वाली थी जैसा उन्होंने Raw के दौरान किया था। WWE में काफी बार देखा गया है कि कैसे रिक फ्लेयर ने अपनी बेटी शार्लेट को कई मौकों पर हराया है। दोनों के बीच बैकस्टेज बहस भी हुई जो कहानी का हिस्सा था।

WWE WrestleMania के लिए विमेंस चैंपियनशिप का मंच तैयार है

अब बताया जा रहा है कि Raw विमेंस चैंपियन असुका का मैच अब ग्रैंड स्टेज पर अपनी पूर्व पार्टनर शार्लेट से होने वाला है। Raw के दौरान शार्लेट फ्लेयर ने गलती से असुका को किक मार दी लेकिन बाद में बताया गया कि ये कहानी का हिस्सा है।

ये भी पढ़ें: WWE Rumor Roundup: बॉबी लैश्ले ने की अपने दुश्मन की तारीफ, बिग शो के AEW में जाने का असली कारण

इस हफ्ते Raw कोे एपिसोड में शार्लेट मे साफ कर दिया कि वो WrestleMania 37 में असुका से चैंपियनशिप मैच लड़ना चाहती हैं। असुका और शार्लेट इससे पहले भी WrestleMania में लड़ चुकी हैं, उस वक्त शार्लेट ने जीत दर्ज की थी। अब देखना होगा कि आने वाले दिनों में ये कहानी कहां तक जाती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...