Create
Notifications

पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन द्वारा लुक में बदलाव करने की असली वजह सामने आई

PANKAJ

WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन ने हाल ही में अपने लुक में बदलाव किया है। उन्होंने अपना सिर शेव किया है। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने इसके पीछे का अच्छा कारण बताया और साथ ही साथ इसके लिए WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन से परमिशन भी मांगी। WWE Chronicles के हालिया एपिसोड में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने इस बारे में बताया।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जो 10 साल के लिए साइन किए गए और 2 जो 15 साल से ज्यादा

WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन ने किया लुक में बदलाव

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने कहा कि वो अपने लुक में बदलाव चाहते थे। और उन्होंने इसके बारे में विंस मैकमैहन से पूछा था कि क्या वो ये चीज कर सकते हैं। विंस मैकमैहन ने एक दिन का वक्त लिया था और इसके बाद उन्होंने इसके लिए हां बोल दिया था। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने कहा,

मैंने विंस को कॉल किया था और कहा कि मैं अपने लुक में बदलाव करना चाहता हूं।और सिर के बाल हटाना चाहता हूं। विंस ने मुझसे कहा कि ऐसा क्यों? मैंने कहा कि ये बहुत ही गंदे लगते हैं और फिर मैं भी थोड़ा बदलाव चाहता हूं। विंस ने मुझसे कहा कि मुझे एक दिन का वक्त दो। इसके बाद अगले दिन काफी सोचने के बाद उन्होंने मुझे इस बात के लिए हां बोल दिया था।

समरस्लैम के बाद से ब्रॉन स्ट्रोमैन को काफी नुकसान हुआ है। समरस्लैम में फीन्ड के खिलाफ वो अपनी चैंपियनशिप हार गए थे। इसके बाद पेबैक में ट्रिपल थ्रेट में भी रोमन रेंस ने उन्हें और फीन्ड को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम कर दी। रोमन रेंस ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को ही अंत में पिन किया था। बैकस्टेज प्लान के मुताबिक WWE अब ब्रॉन स्ट्रोमैन को हील के रूप में बुक करना चाहता है। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने इसका खुद खुलासा किया था कि वो पुराने ब्रॉन स्ट्रोमैन बनना चाहते है इसलिए लुक में बदलाव करना चाहते हैं।

WWE स्मैकडाउन रोस्टर में ब्रॉन स्ट्रोमैन के लिए अब क्या प्लान होगा इसके बारे में किसी को कुछ नहीं पता है। फिलहाल वो टाइटल भी अपना हार चुके हैं। रेसलमेनिया में गोल्डबर्ग को हराकर उन्होंने चैंपियनशिप अपने नाम की थी। इसके बाद से हालांकि उनका चैंपियनशिप रन कुछ खास नहीं था। और शायद इसी वजह से विंस मैकमैहन काफी खुश नहीं थे। अब शायद ही वो टाइटल पिक्चर में आएंगे। रोमन रेंस अब नए यूनिवर्सल चैंपियन बन गए हैं। ब्रॉन स्ट्रोमैन को अब कुछ और जिम्मेदारी दी जा सकती हैं।

ये भी पढ़ें:- 6 फुट 3 इंच के दिग्गज सुपरस्टार का बड़ा कारनामा, 14 साल बाद WWE की अहम चैंपियनशिप को जीता


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...