WWE न्यूज़: जल्द ही सैथ रॉलिंस से छीनी जा सकती है उनकी यूनिवर्सल चैंपियनशिप 

द आर्किटेक्ट
द आर्किटेक्ट

हाल ही में यह रिपोर्ट निकलकर सामने आई है कि सैथ रॉलिंस को आने वाले समय में डब्लू डब्लू ई (WWE) यूनिवर्सल चैंपियनशिप से दूर कर सकती है। वर्तमान में WWE सबसे बड़ी रेसलिंग कंपनी है। कंपनी की हर बार यह कोशिश रहती है कि वो रेसलिंग फैंस को एक बढ़िया स्टोरीलाइन दिखाए। इसके लिए WWE हर बार कुछ नया जरूर करती है ताकि फैंस की शो में दिलचस्पी बनी रहे।

हाल ही में स्पोर्ट्सकीड़ा के यूट्यूब चैनल पर प्रसारित हुए नए Dropkick DiSKussions एपिसोड में कोरी गंज़ और Tom Colohue के साथ मिलकर क्लैश ऑफ़ चैंपियंस पीपीवी के बारे में बात की। इस एपिसोड में उन्होंने ने हैल इन ए सैल पीपीवी में होने वाले द आर्किटेक्ट और ब्रे वायट के मैच के बारे में भी कई बातें कही।

यह भी पढ़े: 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें गलती से बड़ा पुश मिला और 2 सुपरस्टार्स जिन्हें विंस मैकमैहन ने खुद पुश दिया

उन्होंने कहा कि WWE आने वाले समय सैथ रॉलिंस को यूनिवर्सल टाइटल से दूर कर सकती है क्योंकि रॉलिंस को जल्द ही स्मैकडाउन लाइव में भेजा जा सकता है।

"इस बात की संभावना है कि सैथ रॉलिंस अपना टाइटल हार सकते हैं क्योंकि वह उन्हें दूसरे ब्रांड में भेजा जा रहा है।"

youtube-cover

द बीस्टस्लेयर ने क्लैश ऑफ़ चैंपियंस पीपीवी में ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ अपने यूनिवर्सल टाइटल का बचाव किया था। इस मैच के बाद द फीन्ड ने यूनिवर्सल चैंपियन पर हमला कर दिया। इस हफ्ते के रॉ के एपिसोड में ब्रे वायट ने द आर्किटेक्ट पर एक बार फिर हमला करने के साथ ही WWE के दिग्गज रेसलर केन पर भी अटैक किया था। इसके बाद कंपनी के यह घोषणा कर दी कि हैल इन ए सैल पीपीवी में सैथ रॉलिंस और ब्रे वायट के बीच यूनिवर्सल टाइटल के लिए मैच होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now