Create

WWE सुपरस्टार जॉन सीना ने अपने सैल्यूट के पीछे का कारण बताया, आप भी जानें

WWE सुपरस्टार जॉन सीना ने अपने सैल्यूट के पीछे का कारण बताया
WWE सुपरस्टार जॉन सीना ने अपने सैल्यूट के पीछे का कारण बताया

WWE सुपरस्टार जॉन सीना (John Cena) इस समय रेसलिंग कम कर रहे हैं लेकिन वो जब भी रेसलिंग करते हैं और उसके लिए जब वो रैंप पर आते हैं तो वो एक सैल्यूट करते हैं। ऐसे कई लोग हैं जो आज तक इस बात को नहीं समझ सके हैं कि वो भला ऐसा क्यों करते हैं क्योंकि रेसलिंग के अपने शुरूआती दिनों में वो ऐसा नहीं करते थे।

ये भी पढ़ें: 5 कारणों से Hell in a Cell मैच में बॉबी लैश्ले को WWE चैंपियनशिप को रिटेन करना चाहिए

ऐसा नहीं है कि सीना ने इसे एकाएक या बिना किसी कारण के अपनाया है। सीनेशन लीडर ने अपने करियर में जब किरदार में बदलाव किया तो उसके साथ ही ये एक बदलाव भी उनके काम का हिस्सा बन गया। आखिरकार ऐसा क्या है जिसके कारण जॉन सीना एंट्री करने के बाद और कई बार मैच के बाद भी सैल्यूट करते हैं। इस आर्टिकल में हम आपको उसके बारे में ही बताने वाले हैं।

WWE सुपरस्टार जॉन सीना ने अपने सैल्यूट के पीछे का कारण बताया

WWE.com के साथ एक बातचीत के दौरान जॉन सीना ने ये बताया कि जब उन्हें अपने रैप वाले किरदार से एक हसल, लॉयल्टी और रिस्पेक्ट वाले किरदार में तब्दील होना था तो वो ये सोचने लगे कि वो ऐसा क्या कर सकते हैं जो उनके किरदार को बेहतर कर दे। इस प्रयास में उन्होंने सैल्यूट को अपने किरदार का हिस्सा बना लिया।

ये भी पढ़ें: 6 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स जिन्हें चैंपियनशिप से जुड़ी कहानी का हिस्सा होना चाहिए पर वो नहीं हैं

16 बार वर्ल्ड चैंपियन का ये कहना है कि वो साथ साथ उन लोगों को भी सैल्यूट करते हैं जो उनके रेसलिंग करियर में उनके साथ खड़े रहे और वो हैं फैंस। इसके साथ साथ इस सैल्यूट से वो मिलिट्री और आर्म्ड फोर्सेस को भी एक सलाम करते हैं। सीना एक लंबे समय तक कंपनी का चेहरा रहे और ये WWE के लिए फायदेमंद ही रहा क्योंकि जब कंपनी पीजी कंटेंट को दिखाने लगी तो उसे एक ऐसा चेहरा चाहिए था जो उनको अच्छे रूप में प्रदर्शित कर सके।

ये भी पढ़ें: WWE SmackDown रिजल्ट्स: रोमन रेंस ने की अपने दुश्मनों की बुरी हालत, दिग्गज ने की धमाकेदार वापसी

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment