Create
Notifications

रोमन रेंस और ऐज की स्टोरीलाइन में पूर्व WWE चैंपियन को शामिल करने की असली वजह सामने आई

दिग्गज ने किया खुलासा
दिग्गज ने किया खुलासा
reaction-emoji
PANKAJ

WWE रेसलमेनिया (WrestleMania) 37 में रोमन रेंस (Roman Reigns) और ऐज (Edge) के साथ ट्रिपल थ्रेट मैच में डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) भी थे। पहले ये मैच ऐज और रेंस के बीच तय किया गया था लेकिन अंतिम समय में इसमें ब्रायन को भी डाल दिया गया। डेव मैल्टजर ने अब अपनी रिपोर्ट में इस स्टोरीलाइन को लेकर बड़ा खुलासा किया। दरअसल रिपोर्ट के अनुसार ऐज को ज्यादा हाइप करने के लिए ब्रायन को इस मैच में डाला गया था।

ये भी पढ़ें: WWE में भारतीय दिग्गज खली का हुआ खतरनाक मैच, 147 किलो के दिग्गज ने अटैक करते हुए की थी बहुत ही बुरी हालत

WWE WrestleMania 37 में हुआ था ट्रिपल थ्रेट मैच

ऐज ने कुछ हफ्ते पहले ही WWE Smackdown में वापसी की और उन्होंने सीधे रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चुनौती दे दी। ऐज ने इस साल Royal Rumble जीतकर रोमन रेंस को WrestleMania 37 में चुनौती दी थी। पहले ऐसा लगा कि ये वन-ऑन-वन मुकाबला होगा लेकिन बाद में ये ट्रिपल थ्रेट मैच हो गया। रोमन रेंस ने दोनों सुपरस्टार्स को पिन कर ये मैच जीत लिया था।

ये भी पढ़ें:Money in the Bank 2020 लैडर मैच में हिस्सा लेने वाले सभी WWE सुपरस्टार्स अब कहां हैं और क्या कर रहे हैं?

youtube-cover

ये भी पढ़ें:WWE दिग्गज को भारतीय सुपरस्टार ने हराया, ब्रॉन स्ट्रोमैन का फूटा गुस्सा, रोमन रेंस के चैंपियनशिप मैच का ऐलान?

WrestleMania 37 में रोमन रेंस को ऐज नहीं हरा पाए और इसका कारण डेनियल ब्रायन थे। इसका एक कारण ये भी था कि ऐज को इस मैच में हार का सामना करना था और ब्रायन की वजह से ये हुआ। इस हार से ऐज को कोई नुकसान नहीं हुआ। अगर वन-ऑन-वन मुकाबले में ऐज हारते तो फिर उन्हें नुकसान होता।

WWE Money in the Bank पीपीवी में अब सभी की नजरें टिकी है। रोमन रेंस और ऐज के बीच पहली बार सिंगल मैच होगा। दोनों के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। इस मैच में ऐज का जीतना थोड़ा मुश्किल होगा। रिपोर्ट्स के अनुसार जॉन सीना वापसी करेंगे और रोमन रेंस को चुनौती देंगे। अगर ऐसा प्लान होगा तो फिर ऐज इस मैच में जीत नहीं पाएंगे।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...