Create
Notifications

WWE से 'सबसे बड़े हाथों' वाले रेसलर को निकालने का असली कारण सामने आया 

WWE
WWE
Ankit

WWE में किसी को भी कभी भी निकाल दिया जाता है। ऐसे उदाहरण काफी बार रेसलिंग फैंस को देखने को मिले हैं। WWE ने इस बार लार्स सुलिवन (Lars Sullivan) को बाहर निकाल दिया है। WWE ऑफिशियल्स ने साफ कर दिया है कि लार्स सुलिवन (Lars Sullivan) को एक महीने पहले ही रिलीज कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें: लैसनर और गोल्डबर्ग को परेशान करने वाले फेमस सुपरस्टार ने WWE के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन कर दिया सरप्राइज

अब रेसलिंग के दिग्गज जानकार डेव मैल्टजर ने लार्स सुलिवन के रिलीज होने पर बड़ा अपडेट दिया है। बताया जा रहा है कि लार्स सुलिवन के लिए WWE के पास कोई प्लान नहीं था जिसके कारण उन्हें रिलीज कर दिया गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार WWE ने लार्स सुलिवन को काफी पुश दिया लेकिन वो कुछ खास नहीं कर पाए।

WWE में लार्स सुलिवन का करियर हमेशा विवादों में रहा है

ये पहला मौका नहीं है जब लार्स सुलिवन को किसी भी शो में नहीं दिखाया गया। साल 2019 की शुरुआत में भी ऐसा ही हुआ था। लार्स सुलिवन को जॉन सीना के खिलाफ किक ऑफ मैच दिया जाना था। जिसके चलते Royal Rumble में कहानी बने और WrestleMania तक चले।

ये भी पढ़ें: WWE Raw में ऐज की ऐतिहासिक जीत और 40 साल के दिग्गज की धोखे से हार के बाद ट्विटर पर आया प्रतिक्रियाओं का सैलाब

जिसके बाद लार्स सुलिवन को कुछ बीमारी हुई जिसके बाद ये मैच का रद्द कर दिया। इसके बाद WrestleMania 35 के दौरान लार्स सुलिवन ने टॉप सुपरस्टार्स पर अटैक किया था। लार्स सुलिवन ने कर्ट एंगल, रे मिस्टीरियो और द हार्डी बॉयज पर अटैक किया था। उसके बाद लार्स सुलिवन के घुटने में चोट आई और फिर बाहर होना पड़ा। इसके बाद साल 2020 में SmackDown में फिर से लार्स सुलिवन को पुश दिया गया लेकिन वो प्लान भी फेस हो गया।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने चोटिल होने का नाटक किया था और 3 जिन्हें चोट होने के कारण रिटायर होना पड़ा था

बता दें कि लार्स सुलिवन के WWE में सबसे लंबे हाथ थे और उन्हें एक मोन्स्टर के रुप में दिखाया गया था। ऐसा माना जा रहा था कि लार्स सुलिवन को विंस मैकमैहन ने काफी बार रिंग में ट्राय किया लेकिन असफल होने के बाद आखिरीकार WWE के बॉस ने लार्स सुलिवन को निकालने का फैसला लिया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval Palanpure

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...