WrestleMania 36: 5 कारण जिनके आधार पर WWE को एजे स्टाइल्स के हाथों द अंडरटेकर को हारने देना चाहिए

एजे स्टाइल्स के हाथों द अंडरटेकर को हारने देना चाहिए
एजे स्टाइल्स के हाथों द अंडरटेकर को हारने देना चाहिए

एजे स्टाइल्स और द अंडरटेकर के बीच होने वाले मैच से जुड़ी कहानी को रॉयल रंबल के बाद शुरू होना चाहिए था लेकिन स्टाइल्स की चोट के कारण इसमें देरी हुई। अब जब दोनों के बीच एक बोनयार्ड मैच की घोषणा हो चुकी है तो ये दोनों अपने इस मैच को फैंस का प्रिय बनाने के लिए हर कोशिश कर रहे हैं। इन्होने इस मैच के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया और इस हफ्ते रॉ में दोनों ने अपने मैच से जुड़े प्रोमो भी कट किए। अब फैंस इस मैच को लेकर हैरान हैं क्योंकि आज से पहले कोई बोनयार्ड मैच नहीं हुआ है।

इसके नियमों को लेकर भी असमंजस है और कोई जानकारी ना होने के कारण इससे जुड़ा रोमांच भी उसी प्रकार कायम है। ऐसा इसलिए है क्योंकि ये दोनों रेसलर्स अपने काम को अच्छे से करना जानते हैं। इन्होने अपने कार्य से इस मैच के एक खाली एरीना में होने के बावजूद भी इसके सस्पेंस को काफी बड़े स्तर पर पहुंचा दिया है।

ये भी पढ़ें: WWE WrestleMania 36: 5 कारण जिनके आधार पर एजे स्टाइल्स और द अंडरटेकर के बीच एक बोनयार्ड मैच होगा

अब जब रेसलमेनिया में कुछ ही दिन बचे हैं तो आइए आपको बताते हैं वो कारण जिनके आधार पर एजे स्टाइल्स को द अंडरटेकर को रेसलमेनिया में हरा देना चाहिए:

#5 एजे स्टाइल्स इस साल द अंडरटेकर को रिटायर कर दें

रिटायर कर दें
रिटायर कर दें

ऐसा संभव है कि द अंडरटेकर को इस मैच में जीत मिले लेकिन अगर द फिनाम के नाम से जाने जानेवाले टेकर इस मैच में हार जाते हैं तो ये उनके लिए अच्छा होगा। एक तो ये कि अब लंबे समय से कंपनी और रेसलिंग का हिस्सा रहे टेकर 55 वर्ष के हो चुके हैं और उनकी रेसलिंग में अब वो बात नहीं रही और उनकी सेहत भी इसकी आज्ञा नहीं देती। इस आधार पर ही एजे स्टाइल्स को जीत और टेकर को इस मैच में हार मिलनी चाहिए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#4 एजे स्टाइल्स और ओसी को रॉ में पुश देने के लिए

एजे स्टाइल्स और ओसी
एजे स्टाइल्स और ओसी

ओसी को हाल फिलहाल में कोई खास पुश नहीं मिल रहा है और ये हैरान करने वाली बात है। इसमें दोराय नहीं कि ओसी काफी टैलेंटेड है और उसे मौके मिलने चाहिए। सऊदी अरेबिया में टैग टीम मैच के अलावा टीम ने कोई खास पुश नहीं पाई और वो बेकार से सैगमेंट का हिस्सा रही है। इस बार ये उम्मीद की जानी चाहिए कि कंपनी इस टैग टीम को पुश देगी ताकि उससे जुड़ी समस्याएं और टैग टीम डिवीजन के साथ साथ रेसलर्स के करियर को भी फायदा मिले।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों एजे स्टाइल्स के साथ द अंडरटेकर का मैच उनका आखिरी मैच होना चाहिए

#3 इस लड़ाई को आगे बढ़ाने का मौका देता है

लड़ाई को आगे बढ़ाने का मौका
लड़ाई को आगे बढ़ाने का मौका

अगर इस मैच में टेकर जीत जाते हैं तो उनके पास आगे क्या कहानी रहेगी? वहीं अगर वो हार जाते हैं और एजे स्टाइल्स इस बात का बखान आनेवाले हफ्तों में करते हैं तो उस दौरान टेकर किरदार में बदलाव करके वापसी कर सकते हैं ताकि सबको बेहतरीन एंटरटेनमेंट प्राप्त हो।

#2 एजे स्टाइल्स के हील किरदार को अच्छे से एस्टैब्लिश करने में मददगार साबित होगी

हील किरदार को अच्छे से एस्टैब्लिश
हील किरदार को अच्छे से एस्टैब्लिश

एजे स्टाइल्स ने बड़ी मेहनत से एक हील का किरदार किया है और अब वक्त है कि उन्हें उसे बेहतर करना चाहिए। इसकी वजह से ये मुमकिन है कि वो आगे बढ़ें और हमें कुछ ऐसा देखने को मिले जिसके बारे में किसी ने नहीं सोचा हो। एक हील या बेबीफेस ये दोनों ही किरदारों को अच्छे से कर लेते हैं और इस समय हील के तौर पर ये धमाकेदार हैं।

ये भी पढ़ें: WWE रेसलर्स के असली नाम जिनके बारे में फैंस को जानकारी होनी चाहिए

#1 रेसलमेनिया में द अंडरटेकर के लिए सही विरोधी

द अंडरटेकर के लिए सही विरोधी
द अंडरटेकर के लिए सही विरोधी

अगर अब वक्त आ गया है कि टेकर अपने रेसलिंग करियर को अलविदा कहें तो स्टाइल्स से अच्छा विरोधी शायद ही कोई हो सकता है। टेकर अब रिंग में वो लड़ाई नहीं कर पाते जैसे वो पहले करते थे लेकिन फिर भी उन्होंने अच्छे मैच लड़े हैं। वहीं अगर देखा जाए तो टेकर अपने काम से सबको काफी एंटरटेनमेंट प्रदान करते हैं और स्टाइल्स ऐसे रेसलर हैं जिन्हें मालूम है कि टेकर के खिलाफ कैसे लड़ना है। वो बेहद अच्छे इन-रिंग वर्कर हैं और इसलिए ये लड़ाई अच्छी भी होगी और फायदेमंद भी।