WWE में 9 साल बाद वापसी करने वाले CM Punk के AEW से महीनों पहले रिलीज को लेकर जानकारी आई सामने, रिपोर्ट में बड़ा खुलासा

पूर्व AEW वर्ल्ड चैंपियन हैं सीएम पंक
पूर्व AEW वर्ल्ड चैंपियन हैं सीएम पंक

CM Punk: WWE मेगास्टार सीएम पंक (CM Punk) ने साल 2021 में सात साल बाद AEW के जरिए रेसलिंग इंडस्ट्री में वापसी की थी। कुछ महीने पहले पंक को AEW से रिलीज कर दिया गया था और अब वो WWE का हिस्सा हैं। हाल ही में एक रिपोर्ट में AEW से जुड़ी एक जानकारी सामने आई है।

सालों बाद WWE Survivor Series 2023 प्रीमियम लाइव इवेंट में सीएम पंक ने चौंकाने वाली वापसी की। इसके बाद से बेस्ट इन द वर्ल्ड के नाम से मशहूर सीएम पंक Raw, SmackDown और हाल ही में हुए NXT WWE Deadline 2023 इवेंट में दिख चुके हैं।

हाल ही में आई एक रिपोर्ट में खुलासा किया गया था कि पंक फिर से WWE को जॉइन करके बहुत खुश हैं। Wrestling Observer Radio पर डेव मैल्टज़र ने बताया कि सीएम पंक AEW से निकाले जाने के बाद निराश नहीं थे। वो AEW से निकाले जाने का इंतजार कर रहे थे। उन्होंने कहा,

"मैं जानता हूं कि जब उन्हें AEW से निकाला गया था, तब वो बिल्कुल भी निराश नहीं हुए थे। मुझे बताया गया था कि वो खुद ही टोनी खान की कंपनी से निकाले जाने का इंतजार कर रहे थे। वो दुखी नहीं थे।"

साल 2021 में टोनी खान की कंपनी में आने के बाद सीएम पंक ने AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप को जीता था। पंक इन-रिंग एक्शन से ज्यादा बैकस्टेज स्टार्स और मैनेजमेंट के साथ मतभेद के लिए चर्चा में रहे थे। All In 2023 इवेंट में बैकस्टेज सीएम पंक और जैक पैरी की झड़प हो गई थी, जिसके बाद टोनी खान ने पंक को AEW से रिलीज करने का निर्णय लिया था।

WWE Raw के आगामी एपिसोड में किस ब्रांड को चुनेंगे CM Punk?

WWE NXT Deadline 2023 शो की शुरुआत हॉल ऑफ फेमर शॉन माइकल्स ने की थी। थोड़ी देर बाद सीएम पंक ने एंट्री करके सभी को चौंका दिया था। सैगमेंट के दौरान पंक ने बताया कि वो आगामी Raw के एपिसोड में अपने ब्रांड के चुनाव की अनाउंसमेंट करेंगे। पंक की वापसी के बाद सैथ रॉलिंस का जैसा रिएक्शन सामने आया था, उस हिसाब से पंक Raw ब्रांड को चुन सकते हैं, जिसके बाद संभवतः सैथ और पंक के बीच स्टोरीलाइन की शुरुआत हो सकती है।