WWE के बड़े इवेंट में CM Punk की वापसी के बाद आई अहम रिपोर्ट, Triple H के साथ बैकस्टेज हुई बातचीत का हुआ खुलासा

सीएम पंक बने WWE NXT का हिस्सा?
सीएम पंक बने WWE NXT का हिस्सा

CM Punk: WWE NXT Deadline 2023 प्रीमियम लाइव इवेंट का हिस्सा पूर्व वर्ल्ड चैंपियन सीएम पंक (CM Punk) भी बने थे। बैकस्टेज उनकी मुलाकात ट्रिपल एच (Triple H) और शॉन माइकल्स (Shawn Michaels) से हुई थी। नई रिपोर्ट में पंक की बैकस्टेज हुई इन मुलाकातों के बारे में जानकारी दी गई है।

NXT Deadline 2023 की शुरुआत सीएम पंक और शॉन माइकल्स के सैगमेंट्स से हुई थी। सैगमेंट के दौरान पंक ने कंपनी के डेवलपमेंटल ब्रांड के साथ साइन करने के भी संकेत दिए थे। पंक ने हर्ट ब्रेक किड के नाम से मशहूर शॉन माइकल्स को मजाक में कहा कि उन्होंने (पंक) ब्रेट हर्ट की हुडी को पहना हुआ है।

Haus of Wrestling ने अपनी हालिया रिपोर्ट में बताया है कि NXT में बैकस्टेज सीएम पंक की उपस्थिति ने कई लोगों को चौंका दिया था। रिपोर्ट में आगे बताया गया कि पंक और ट्रिपल एच के बीच बहुत ही पॉजिटिव बातचीत हुई थी। सभी बहुत खुश दिख रहे थे। उन्होंने कहा,

"हमे बताया गया कि सीएम पंक NXT में बैकस्टेज मौजूद थे और सभी के साथ बहुत ही अच्छे दिख रहे थे। शो के लिए ट्रिपल एच भी वहां थे। पंक और द गेम के बीच भी हुई बातचीत भी बहुत पॉजिटिव थी। हमने पंक के करीबियों से बात की थी, उन्होंने बताया कि पंक वापस आकर बहुत ही खुश हैं और वो सभी के साथ अच्छे तरीके से आगे बढ़ना जारी रखना चाहते हैं।"

शॉन माइकल्स के साथ बात करते हुए बेस्ट इन द वर्ल्ड के नाम से मशहूर सीएम पंक ने कहा कि उन्होंने ट्रिपल एच के साथ सभी मतभेदों को सुलझा लिया है। ऐसा लग रहा है कि अब सब सही हो रहा है। जब से सीएम पंक ने Survivor Series: WarGames 2023 प्रीमियम लाइव इवेंट में वापसी की है, तब से वो बहुत ही खुश दिख रहे हैं।

WWE NXT Deadline 2023 में CM Punk की अपीयरेंस के अलावा मिला नया चैंपियन

WWE NXT Deadline में ड्रैगन ली और डॉमिनिक मिस्टीरियो के बीच नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप मैच के लिए मुकाबला हुआ था। दोनों के बीच एक बेहतरीन मैच देखने मिला था। मैच के अंत में ली ने अपना फिनिशिंग मूव लगाया और जीत दर्ज करके नए नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन बने थे।