Create

डीन एम्ब्रोज की पत्नी रैने यंग बोली...क्यों उन्हें WWE की रिंग में कभी लड़ने नहीं दिया गया

Ankit
WWE
WWE

WWE की पूर्व एनाउंसर रैने यंग ने हाल ही में गैटिंग ओवर पोडकास्ट में दस्तक दी और कई सारे मुद्दों को लेकर चर्चा की। इस दौरान रैने से पूछा गया कि वो क्यों नहीं WWE में अपने करियर के दौरान लड़ी। साथ ही ये पूछा गया कि क्या कभी WWE ने स्टोरीलाइन के चलते उन्हें कभी लड़ने के लिए कहा या नहीं।

ये भी पढ़ें:- 4 कारण क्यों WWE रोमन रेंस और गोल्डबर्ग के बीच भविष्य में मैच प्लान कर रहा है

रैने यंग ने का कि WWE कभी भी ये नहीं चाहता था कि मैं रिंग में लड़ने जाऊं। उन्हें मेरे एनाउंसर और टॉक होस्ट से खुश मिलती थी इसलिए उन्होंने कभी रिंग में रेसलिंग नहीं की। उन्होंने कहा अगर कभी मौका मिलता तो वो जरुर फिजिकल होती।

मैंने हमेशा कहा कि मैं कुछ नया करने के लिए तैयार रहती हूं। चाहे कैसे भी स्टोरीलाइन क्यों ना हो। मैंने काफी स्पोर्ट्स खेला है जिसमें फिजिकल होना पड़ता है। मैं कोई नाजूक नहीं हूं। मुझे मौका नहीं मिला इससे मैं दुखी नहीं हूं।
मुझे लगता है कि मैं WWE में कामयाब सिर्फ ब्रॉडकास्टर के रूप में हुई। मुझे लगता है कि यही काम मेरे लिए सही थी। उन्होंने कुछ स्टोरीलाइन में मुझे डाला था लेकिन गंभीरता से नहीं लिया गया था।

WWE में रैने यंग सबसे चर्चित प्रेजेंटर में से एक थी

साल 2012 में रैने यंग ने WWE में कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। WWE में रैने यंग ने लगभग 8 सालों तक काम किया है और उन्होंने बड़ी एनाउंस, प्रेजेंटर और होस्ट का रोल अदा किया है। रैने यंग ने बैकस्टेज भी कई सारे इंटरव्यू किए हैं। रैने यंग पहली विमेंस कमेंटटेर बनीं जिनसे रॉ में हिस्सा लिया और कमेंट्री की।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस vs केविन ओवेंस के बीच होने वाले WWE TLC मैच के नियम क्या हैं और इसे किस तरह जीता जा सकता है?

बता दें कि इस साल WWE समरस्लैम के किकऑफ पैनल मे रैने यंग होस्ट के तौर पर नहीं बल्कि गेस्ट के रूप में नजर आईं थी। चार्ली उनकी जगह होस्ट कर रहे थीं। जब चार्ली ने उनसे पूछा तो रैने यंग ने कहा कि ये उनका फाइनल शो है। वहीं डीन एम्ब्रोज और रैने यंग के रिश्ते की बात की जाए तो दोनों ने साल 2013 में एक दूसरे को डेट करना शुरु किया था। जिसके बाद 2017 में दोनों ने शादी की। WWE में बैकस्टेज भी दोनों की स्टोरीलाइन दिखाई जाती थी।

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment