Create

"जॉन सीना अगर WWE में वापसी करेंगे तो फिर मैं भी दोबारा रिंग में आने के लिए सोचूंगा"

WWE
WWE
PANKAJ

WWE में जॉन सीना(John Cena) और कर्ट एंगल(Kurt Angle) का बहुत बडा़ नाम रहा हैं। हाल ही में कर्ट एंगल ने कहा कि अगर सीना WWE में वापसी करते हैं तो फिर वो भी दोबारा रेसलिंग करने के लिए उत्साहित है। रेसलमेनिया(WrestleMania) 36 में कर्ट एंगल का रिटायरमेंट मैच हुआ था और ऑरिजिनल प्लान के मुताबिक सीना के खिलाफ उनका मैच होने वाला था। WWE ने प्लान में बदलाव करते हुए बैरन कॉर्बिन के साथ उनका मैच कराया।

ये भी पढ़ें:-WWE ने एक और दिग्गज को निकाला, रोमन रेंस ने दिग्गज पर साधा निशाना, जॉन सीना का वापसी के बाद होगा खतरनाक मैच?

WWE दिग्गज कर्ट एंगल ने जॉन सीना को लेकर बड़ा बयान दिया

हाल ही में जॉन सीना की WWE में वापसी को लेकर कई बातें सामने आई है। कर्ट एंगल ने भी ट्विटर के जरिए सीना की वापसी पर बड़ा बयान दिया है।

ये भी पढ़ें:-SummerSlam 2021 का हिस्सा होंगे WWE दिग्गज जॉन सीना, मौजूदा रोस्टर के सबसे बड़े विलन से होगी भिड़ंत?

कर्ट एंगल ने GIF के जरिए अपना बयान दिया और कह दिया कि वो भी सीना के बाद दोबारा रिंग में आने के लिए बेताब है। सबसे बड़ी बात कर्ट एंगल दोबारा अपने रिटायरमेंट मैच के बारे में सोच रहे हैं। 27 जून 2002 को ब्लू ब्रांड के एपिसोड में सीना और कर्ट एंगल के इतिहास की शुरूआत हुई थी। कर्ट एंगल के खिलाफ ही सीना ने डेब्यू कर पूरी दुनिया को चौंका दिया था। बैकस्टेज में इसके बाद अंडरटेकर ने सीना से हाथ भी मिलाया था।

ये भी पढ़ें:-रोमन रेंस ने ब्रॉक लैसनर के 686 दिन के WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन का बनाया मजाक, कहा- मैं लेगेसी बनाऊंगा

पिछले तीन साल से जॉन सीना हॉलीवुड में काफी बिजी है। लगातार जॉन सीना ये बयान देते आ रहे हैं कि वो WWE में वापसी के लिए काफी उत्साहित है। Den of Geek को हाल ही में जॉन सीना ने अपना इंटरव्यू दिया था। इंटरव्यू में सीना ने कहा कि फैंस की वापसी के बाद वो भी वापसी करेंगे। सीना को WWE टीवी पर नजर ना आए हुए एक साल से ज्यादा हो गया है। फैंस भी अब बेसब्री से सीना की वापसी का इंतजार कर रहे हैं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...