Create
Notifications

WWE Payback में पिता-पुत्र की जोड़ी ने कमाल करते हुए अपने दुश्मनों को किया ढेर, खुशी से झूम उठे फैंस

Enter caption
PANKAJ

WWE पेबैक में फैंस को रोमन रेंस के रूप में नया WWE यूनिवर्सल चैंपियन देखने को मिला। लेकिन एक और मैच ने इस पीपीवी में दिल जीत लिया। पिता-पुत्र की इस जोड़ी की लोगों ने काफी सराहना की है। जी हां WWE यूनिवर्स ने रे मिस्टीरियो और उनके बेटे की तारीफ की। दरअसल WWE पेबैक में सैथ रॉलिंस और बडी मर्फी का मुकाबला रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक से तय किया गया था। इस मैच में रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक ने शानदार जीत हासिल की।यहां भी देखने को मिला कि अब आगे जाकर सैथ और मर्फी साथ नजर नहीं आ सकते हैं।

यह भी पढ़ें: WWE Payback रिजल्ट्स- 30 अगस्त, 2020

रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक को WWE पेबैक में मिली बड़ी जीत

डॉमिनिक मिस्टीरियो के प्रदर्शन से WWE यूनिवर्स इस बार काफी खुश हुआ है। सभी की तरफ से उन्हें प्यार मिला है। पिछले हफ्ते रॉ में भी डॉमिनिक का प्रदर्शन शानदार रहा था। और इस मैच में तो दिल सभी का डॉमिनिक ने छू लिया।

इस टैग टीम मैच की शुरूआत ही बहुत शानदार तरीके से हुई थी। रे और डॉमिनिक शुरू से ही रॉलिंस और बडी पर हावी हो गए थे। बाद में सैथ रॉलिंस ने अपने अनुभव से इस मैच में वापसी कर ली। ये मैच काफी लंबा रहा। खासतौर पर डॉमिनिक ने अपने मूव्स से काफी मनोरंजन इस मैच में किया। मैच के अंत में रॉलिंस ने रे मिस्टीरियो को बैरीकेड में मार दिया था। इसके बाद उन्होंंने मर्फी को टैग दिया। लेकिन मर्फी ने बड़ी गलती करते हुए सैथ रॉलिंस को ही किक मार दी।रे ने डॉमिनिक को टैग दिया और उन्होंने 619 मारकर ये मैच जीत लिया। मैच के बाद बडी मर्फी के ऊपर सैथ ऱॉलिंस काफी गुस्से में नजर आए। वहीं रे और डॉमिनिक ने इस जीत के बाद जश्न मनाया।

पिछले कुछ महीनों से रे और डॉमिनिक की फ्यूड काफी पर्सनल तौर पर सैथ रॉलिंस के साथ हुई। हालांकि ये फ्यूड अभी खत्म नहीं हुई है। क्योंकि WWE ने पहले ही इस बात का ऐलान कर दिया कि इस हफ्ते WWE रॉ में सैथ रॉलिंस और रे मिस्टीरियो का मैच होगा। अब इस मैच में कुछ नया देखने को मिल सकता है। सैथ रॉलिंस और बडी मर्फी के रिश्ते फिर से इस मैच में खराब हो सकते हैं। वहीं डॉमिनिक भी आकर अपने पिता की मदद इस मैच में कर सकते हैं। जो भी हो इस के बाद नई स्टोरीलाइन देखने को मिलेगी।

यह भी पढ़ें: Payback में रोमन रेंस ने द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन को चारों खाने चित करते हुए जीती यूनिवर्सल चैंपियनशिप


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...