''मुझे बुरी तरह चोटिल करने के बाद भी WWE दिग्गज को बुरा नहीं लगा था''

Ankit
WWE
WWE

WWE के दिग्गज रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) ने कुछ बातें की और उस पल को याद किया जब उन्हें चोट लगी थी। रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) ने बताया कि बिग शो (Big Show) ने उन्हें चोटिल किया था जब वो स्ट्रेचर से उठ तक नहीं पा रहे थे जबकि उन्हें इस बात का बुरा नहीं लगा। रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) और बिग शो (Big Show) का फ्यूड साल 2002 के दौरान चला था और WWE में इसको काफी पंसद किया था।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE सुपरस्टार जॉन सीना ने WrestleMania में फैंस को सरप्राइज कर दिया था

Not About Wrestling podcast के दौरान रे मिस्टीरियो ने बिग शो को लेकर बात की। तब का किस्सा याद किया जब BackLash पीपीवी में मिस्टीरियो स्ट्रेचर पर थे और बिग शो लगातार उन्हें मार रहे थे। जब बिग शो से पूछा गया कि क्या उन्हें ये सब करके बुरा लगा तो मिस्टीरियो ने कहा कि बिग शो को बुरा तक नहीं लगा था।

ये भी पढ़ें:- WWE Rumor Roundup: सुपरस्टार्स के नाराज होने का कारण, वर्तमान चैंपियन ने विंस मैकमैहन का आर्डर मानने से किया था इनकार

मेरा और बिग शो का मैच था और एक सुझाव आया था कि मैं स्ट्रेचर पर बंधा हुआ पड़ा रहूं और फिर मुझे मारे। मैं स्ट्रेचर पर लेटा पड़ा था और वो मुझे बेस बॉल बैट की तरह इधर से उधर घूमा रहे थे। इस दौरान मुझे लगा कि वो छोड़ देंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ और मुझे हॉस्पिटल जाना पड़ा। हालांकि बिग शो को ये सब करने के बाद बिल्कुल भी बुरा महसूस नहीं हुआ। इसके बाद मैंने खुद को तैयार कर लिया था।

ये भी पढ़ें:5 WWE सुपरस्टार्स जिनके आगे Elimination Chamber मैच में कोई दूसरा रेसलर टिक नहीं पाया था

WWE में रे मिस्टीरियो का फ्यूचर कैसा है ?

रे मिस्टीरियो का करियर Hall Of Famer वाला है लगभग 30 सालों से रे मिस्टीरियो रेसलिंग कर रहे हैं और कई प्रोमोशन कंपनी में काम किया है। हाल ही में WWE दिग्गज रे मिस्टीरियो ने कहा था कि जब तक उनका शरीर रेसलिंग कर सकेगा तब तक वो रिंग में काम करते रहेंगे। WWE के साथ रे मिस्टीरियो ने नया कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है जिससे वो आगे भी रिंग में दिख सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links