दिग्गज रे मिस्टीरियो को लगी खतरनाक चोट, WWE से हुए बाहर?

WWE दिग्गज रे मिस्टीरियो को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है। WWE ने ये खुलासा किया है कि पेबैक में मैच के दौरान टार्न ट्राइसेप्स इंजरी रे मिस्टीरियो को आ गई है। WWE पेबैक में रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक का मुकाबला सैथ रॉलिंस और बडी मर्फी के साथ हुआ था। इस मैच में रे मिस्टीरियो और डॉमिनक ने जीत हासिल की थी। WWE.com ने इस इंजरी के बारे में बताया।

ये भी पढ़ें:- ब्रॉक लैसनर को झटका, WWE ने उनके पेज और मर्चेंडाइज को हटाकर सभी को चौंकाया

टार्न ट्राइसेप्स इंजरी से रे मिस्टीरियो जूझ रहे हैं। WWE पेबैक में उन्हें ये इंजरी आई थी। मिस्टीरिय और डॉमिनिक ने इस मैच में सैथ रॉलिंस और बडी मर्फी को हराया था। रॉ में सैथ रॉलिंस और रे मिस्टीरियो के मैच का ऐलान किया गया था। लेकिन रे की जगह उनके बेटे डॉमिनिक इस मैच में हिस्सा लेंगे।

WWE दिग्गज को झटका

मंडे नाइट रॉ में डॉमिनिक और सैथ रॉलिंस का मैच हुआ था। लेकिन सैथ रॉलिंस इस मैच को जीत गए। अभी इस बारे में नहीं बताया गया है कि रे मिस्टीरियो कब तक बाहर रहेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक इस इंजरी को सही होने में आठ महीने भी लग जाते हैं। वैसे भी रे मिस्टीरियो WWE में अपने अंतिम रन पर हैं। 46 साल के रे मिस्टीरियो इस समय हैं। इंजरी के साथ रे मिस्टीरियो का पुराना नाता रहा है।

वैसे रे मिस्टीरियो जो चाहते थे वो हो गया है। रे मिस्टीरियो अपने बेटे डॉमिनिक का डेब्यू शानदार तरीके से कराना चाहते थे। और समरस्लैम में सैथ रॉलिंस के खिलाफ उनका तगड़ा मैच हुआ था। डॉमिनिक को हालांकि इस मैच में हार का सामना करना पड़ा था। ये इंजरी वैसे काफी तगड़ी लग रही है। शायद वो रिंग में अब वापस नहीं भी आ सकते हैं। WWE हमेशा वो ही रिपोर्ट देता हैं जिसमें टाइम ज्यादा लगता है। रे मिस्टीरियो की रिपोर्ट भी उन्होंने दी है।

रे मिस्टीरियो के लिए हालांकि ये बहुत बड़ा झटका है। रॉ में डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो इस समय टैग टीम के तौर पर काफी अच्छा काम कर रहे हैं। रे की वजह से डॉमिनिक को भी सपोर्ट मिल रहा है। रे नहीं रहेंगे तो डॉमिनिक को सिंगल मैच मिलेगा। सिंगल मैच में बिल्डअप के लिए भी डॉमिनिक पूरी तरह तैयार नहीं है। सैथ रॉलिंस ने उन्हें काफी अच्छे से बिल्ड मैच के लिए किया था।

ये भी पढ़ें: WWE रॉ, 31 अगस्त 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें