"ब्रॉक लैसनर से लड़ कर मेरा सपना सच हो गया"

ब
ब ्रॉक लैसनर

डब्लू डब्लू ई(WWE) सुपरस्टार रिकोशे के लिए यह साल काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा है और एक ओर जहां NXT से मेन रोस्टर में आने के बाद उन्हें काफी पुश मिला और वह यूएस चैंपियनशिप जीतने में कामयाब रहे, वहीं दूसरी तरफ सुपर शोडाउन में उन्हें ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच में बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा था।

फैंस को लगा था कि रिकोशे इस मैच में ब्रॉक लैसनर को जरूर कड़ी टक्कर देंगे, हालांकि, बीस्ट इंकार्नेट ने कुछ ही मिनटों के भीतर रिकोशे को धूल चटा दी थी। लैसनर ने इससे पहले फॉक्स नेटवर्क पर स्मैकडाउन के प्रीमियर एपिसोड में कोफी किंग्सटन को भी इसी अंदाज में हराया था।

यह भी पढ़े: 5 बड़ी गलतियां जो WWE ने Elimination Chamber 2020 पीपीवी के दौरान की

ABC7's Good Morning Washington को दिए इंटरव्यू में उन्होंने सुपर शोडाउन में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ लड़े मैच के बारे में बात की।

"यह मेरे लिए सपना सच होने जैसा था, क्योंकि 2002, 2003 से ही मैं ब्रॉक लैसनर को कर्ट एंगल और द रॉक जैसे सुपरस्टार्स के खिलाफ मैच लड़ते हुए देखता आया हूं और मुझे ये सभी सुपरस्टार्स काफी पसंद हैं, इसलिए अब मैं इतिहास का हिस्सा बन चुका हूँ और साथ ही मैं ब्रॉक लैसनर का सामना करने वाले सुपरस्टार्स की सूची में शामिल हो गया हूं। "

आपको बता दें, रॉ में हुए ट्रिपल थ्रेट मैच में सैथ राॅलिंस और बॉबी लैश्ले को हराने के बाद पूर्व यूएस चैंपियन रिकोशे को सुपर शोडाउन में ब्रॉक लैसनर का सामना करने का मौका मिला था। हालांकि, इस मैच में रिकोशे, बीस्ट इंकार्नेट को टक्कर नहीं दे पाएं और बीस्ट ने इस मैच में कुछ जर्मन सुपलेक्स और एक F5 देते हुए रिकोशे को बहुत बुरी तरह हराया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now