Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 बड़ी गलतियां जो WWE ने Elimination Chamber 2020 पीपीवी के दौरान की

  • बड़े सुपरस्टार्स के ग़ैरमौजूदगी में एलिमिनेशन चैंबर 2020 पीपीवी दर्शकों को प्रभावित करने में नाकाम रहा।
Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 09 Mar 2020, 19:45 IST

एलिमिनेशन चैंबर 2020 पीपीवी में काफी सारी गलतियां देखने को मिली सैमी जेन
एलिमिनेशन चैंबर 2020 पीपीवी में काफी सारी गलतियां देखने को मिली सैमी जेन

एलिमिनेशन चैंबर 2020 पीपीवी अब समाप्त हो चुका है और आपको बता दें, रेसलमेनिया 36 के पहले यह डब्लू डब्लू ई(WWE) का आखिरी पीपीवी था। अब जबकि, यह पीपीवी अब समाप्त हो चुका है,अब कंपनी का सारा ध्यान रेसलमेनिया 36 पर टिका हुआ है। हालांकि, 'शोज ऑफ शोज' के लिए सभी बड़े मैच पक्के किये जा चुके हैं और WWE इन सभी मैचों को हाइप करने की कोशिश करेगी। 

बड़े सुपरस्टार्स के एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी में शामिल न होने के कारण दर्शकों को इस पीपीवी से ज्यादा उम्मीद नहीं थी। हालांकि, यह पीपीवी उम्मीद से बेहतर रही लेकिन साथ ही इस पीपीवी के दौरान कई बड़ी गलतियां देखने को मिली।

यह भी पढ़े: 3 सुपरस्टार्स जिन्हें अपने हमशक्ल का सामना करना पड़ 

इस आर्टिकल में 5 ऐसे बड़े गलतियों के बारे में बात करने वाले हैं जो कि WWE ने एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी के दौरान की। 

#5.सैमी जेन का चैंपियन बनना

सैमी जेन

सैमी जेन एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी में हुए 3-ऑन-1 हैंडीकैंप मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराकर नए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बने और आपको बता दें, मेन रोस्टर में वह पहली बार चैंपियन बने हैं। सैमी जेन को अब तक एक अंडरडॉग सुपरस्टार के तौर पर देखा जाता था और इस मैच में भी किसी ने उनके चैंपियन बनने की उम्मीद नहीं थी लेकिन सबको चौंकाते हुए वह नए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बने।

हालांकि, सैमी इस मैच में शिंस्के नाकामुरा को वापस इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बनते हुए देखना चाहते थे लेकिन अब जबकि जेन नए चैंपियन बन चुके हैं, ऐसा लग रहा है कि आने वाले हफ्तों में उनके साथी सिजेरो और नाकामुरा उनके खिलाफ हो जाएंगे जिसके बाद सैमी जेन फेस टर्न ले सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 09 Mar 2020, 19:45 IST
Advertisement
Fetching more content...