"WWE में ऐज के साथ अपना ड्रीम मैच लड़ना चाहता हूं क्योंकि उनके जैसा शानदार रेसलर कोई नहीं हैं"

ऐज
ऐज

पिछले साल WWE मेन रोस्टर में रिडल(Riddle) ने कदम रखा और तब से अभी तक शानदार परफॉर्मेंस उन्होंने दी है। WWE NXT में हमेशा शानदार प्रदर्शन कर रिडल ने सभी का दिल जीत लिया था और इसका ईनाम भी उन्हें मिला। हाल ही में इस WWE सुपरस्टार ने बताया कि वो ऐज(Edge) के साथ अपना ड्रीम मैच लड़ना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें: 2 WWE सुपरस्टार्स जिनके Elimination Chamber मैच जीतने से रोमन रेंस को कोई परेशानी नहीं होगी और 3 जिनका जीतना रोमन के लिए बड़ा खतरा साबित हो सकता है

WWE सुपरस्टार रिडल ने कही बड़ी बात

रिडल की राइवलरी इस समय बॉबी लैश्ले के साथ यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए हो रही है।Elimination Chamber में रिडल, लैश्ले और कीथ ली के बीच इस चैंपियनशिप के लिए शानदार मैच होने वाला है। Vicente Beltran of ViBe & Wrestling को हाल ही में रिडल ने अपना इंटरव्यू दिया और WWE में अपने ड्रीम मैच के बारे में बात की। रिडल ने कुछ सुपरस्टार्स के नाम भी बताए।

ये भी पढ़ें: अंडरटेकर का 434 दिनों तक WWE चैंपियन रहे दिग्गज के साथ हुआ था बहुत ही खतरनाक मैच, बिना 'हारे' भी मिली थी हार

रिडल ने कहा,

ऐज के साथ मेरा एक ड्रीम मैच है। मैं इससे पहले भी उनके लिए बहुत कुछ कह चुका हूं। वो काफी शानदार है और उनके जैसा रेसलर कोई नहीं है। कुछ ऐसा ही रैंडी ऑर्टन के साथ भी है। रैंडी बहुत ही शानदार और बड़े नाम वाले रेसलर हैं। एजे स्टाइल्स भी मेरी लिस्ट में शामिल है। अगर इन सुपरस्टार्स के साथ मेरी राइवलरी होगी तो मेरा करियर यहां से आगे बन सकता है।

सभी को पता है कि रिडल का काम रिंग में काफी शानदार रहता है, शायद इसलिए उन्हें जल्दी मेन रोस्टर में डाल दिया गया था। किसी बड़े टाइटल पिक्चर में वो जल्द से जल्द नजर आ सकते हैं। लैश्ले के साथ उनकी राइवलरी इस समय Raw में जबरदस्त चल रही है। फैंस को रिडल का एक्शन रिंग में काफी पसंद आता है।

ये भी पढ़ें: 3 स्टोरीलाइंस जो WWE Elimination Chamber 2021 पीपीवी में खत्म हो जानी चाहिए और 2 जो जारी रहनी चाहिए

रिडल ने ऐज का नाम सबसे पहले लिया है क्योंकि सभी को पता है कि वो बहुत बड़े सुपरस्टार हैं। हाल ही में मेंस रंबल मैच ऐज ने जीता और वो अब चैंपियनशिप के लिए सीधे जाएंगे। इसके अलावा रैंडी ऑर्टन के साथ भी वो मुकाबला चाहते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।