Create
Notifications

WWE में ब्रॉक लैनसर और गोल्डबर्ग को तंग करने वाले रेसलर ने अब अंडरटेकर पर वार किया

WWE
WWE
Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 21 Feb 2021
न्यूज़

WWE से अंडरटेकर (Undertaker) रिटायर हो चुके हैं लेकिन वो अपनी प्रतिक्रिया मेन रोस्टर पर देते रहते हैं। अब WWE रेसलर मैट रिडल (Matt Riddle) ने दिग्गज अंडरटेकर (Undertaker) को जवाब दिया है जिसमें उन्होंने इस वक्त के मेन रोस्टर पर सवाल उठाए थे। Joe Rogan Podcast के पोडकास्ट में अंडरटेकर (Undertaker) ने कहा था कि इस वक्त का रोस्टर काफी हल्का है। इसी बात को लेकर काफी सारे रेसलर्स डैडमैन को जवाब दे चुके हैं।

ये भी पढ़ें: 3 स्टोरीलाइंस जो WWE Elimination Chamber 2021 पीपीवी में खत्म हो जानी चाहिए और 2 जो जारी रहनी चाहिए

Vincente Beltran of ViBe & Wrestling से बात करते हुए मैट रिडल ने अंडरटेकर की बातों को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

ये भी पढ़ें: WWE Rumor Roundup: लार्स सुलिवन का नया करियर प्लान, कंपनी ने पूर्व चैंपियन को मैच लड़ने की अनुमति देने से किया इनकार

जो कोई कुछ भी बोले लेकिन अब वक्त बदल चुका है। साफ बात हैं कि हम कोई चाकू, बंदूक या कोई हथियार लेकर नहीं चलते हैं। एक वैलनेस पॉलिसी होती है और सभी को उसी का पालन करना होता है, उसी चीज़ को दिमाग में रखना होता है।
मुझे मेरी नौकरी पसंद है। मैं पूर्व UFC फाइटर रह चुका है और काफी लोगों का मुंह मैंने केज में तोड़ा है। वो मेरे सामने तब नहीं आए जब वो यंग थे। अगर वो मेरे सामने आते तो मैं शर्त के साथ बोल सकता हूं कि चीज़ें अलग होती। उन्हें अभी के मेन रोस्टर के बारे में ऐसी चीज़ें नहीं बोलनी चाहिए।

मैट रिडल WWE दिग्गज अंडरटेकर की इज्जत करते हैं

मैट रिडल ने साफ किया कि वो अंडरटेकर की बात से सहमत नहीं है। हालांकि वो डैडमैन की काफी इज्जत करते हैं। मैट रिडल का कहना है कि आज के रेसलर्स और पहले के रेसलर्स की सोच काफी अलग है। इसी के साथ रिडल ने कहा कि आज की जनरेशन काफी अलग है।

ये भी पढ़ें: 5 विवादित बातें जो WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर असल जिंदगी में कह चुके हैं

अंडरटेकर ने कहा कि आज का रोस्टर सोफ्ट है। मुझे नहीं लगता ऐसा। मुझे लगता है कि हम ज्यादा समझजार और काबिल है। उन्होंने जो भी कुछ बोला है लेकिन मैं उनकी इज्जत करता हूं। हम अलग तरीके से काम करते हैं और हम सही है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Published 21 Feb 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now