Create

WrestleMania 37 में मौजूदा बड़े चैंपियन की हो सकती है हार, WWE का ऑरिजिनल प्लान सामने आया

WWE
WWE
reaction-emoji
PANKAJ

WWE रेसलमेनिया(WrestleMania) 37 की तैयारियां अब चरम पर पहुंच चुकी है और मैच कार्ड भी लगभग तैयार हो चुका हैं। WWE के इस बड़े शो के लिए अभी तक ग्यारह मैचों का ऐलान हो गया है। यूएस चैंपियनशिप इस समय रिडल(Riddle) के पास है और उनकी फ्यूड शेमस(Sheamus) के साथ शुरू हो गई है। उम्मीद जताई जा रही है दोनों के बीच WrestleMania 37 में मैच होगा। हालिया रिपोर्ट के मुताबिक इस बार रिडल अपनी चैंपियनशिप को गंवा देंगे।

यह भी पढ़ें: WWE ने WrestleMania 37 के लिए टिकटों की बिक्री का किया ऐलान, 20 हज़ार से ज्यादा फैंस हो सकते हैं ऐतिहासिक इवेंट का हिस्सा

WWE सुपरस्टार रिडल के लिए बुरी खबर सामने आई

WrestleMania 37 में रिडल का टाइटल मैच होता है तो ये उनके लिए काफी अच्छी खबर है। शेमस भी काफी शानदार सुपरस्टार हैं और पिछले कुछ समय से उन्हें लगातार पुश दिया जा रहा है। रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर की हालिया रिपोर्ट में डेव मैल्टजर ने कहा है कि WWE के ऑरिजिनल प्लान के मुताबिक रिडल अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड नहीं कर पाएंगे।

यह भी पढ़ें: दिग्गज सुपरस्टार्स को लगी चोट के कारण WWE ने WrestleMania में होने वाले धमाकेदार मैच में किया बड़ा बदलाव

पहले ऑरिजिनल प्लान के मुताबिक Elimination Chamber में कीथ ली इस चैंपियनशिप को जीतने वाले थे लेकिन चोट के कारण वो मैच से पहले बाहर हो गए थे। कीथ ली को बॉबी लैश्ले और रिडल के खिलाफ फेस के रूप में बुक किया गया था लेकिन ये प्लान पूरी तरह फ्लॉप हो गया था।

यह भी पढ़ें: WrestleMania के लिए WWE ने 4 बड़े मैचों को किया फाइनल, जल्द हो सकता है ऐलान

कई रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि अभी जल्द ही कीथ ली की वापसी हो सकती है और फिर ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिल सकता है। कीथ ली अगर वापसी करते हैं तो फिर उनकी जीत लगभग तय हो जाएगी। शेमस के साथ रिडल का मुकाबला होता है तो फिर वहां भी रिडल के लिए खतरा साबित होने वाला है। फाइटफुल सलेक्ट की रिपोर्ट में कहा गया है कि कीथ ली अब वापसी के लिए तैयार हैं। इस हफ्ते Raw में रिडल और शेमस की फ्यूड शुरू हो गई है और अगले हफ्ते अगर कीथ ली आते हैं तो फिर एक बड़ा मुकाबला आगे के लिए तय हो जाएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...