रोमन रेंस बनने वाले कंपनी के अगले ब्रॉक लैसनर,WWE ने दिया बड़ा संकेत

Ankit
WWE
WWE

WWE में रोमन रेंस को अब हील दिखाया जा रहा है जैसा कि ब्रॉक लैसनर को दिखाया जाता था। खास बात ये है कि ब्रॉक लैसनर के साथ पॉल हेमन आया करते थे और अब रोमन रेंस को पॉल हेमन का साथ मिला है। काफी सारे रेसलिंग एक्सपर्ट बोल चुके हैं कि रोमन रेंस को इस वक्त हील बनाकर WWE ने बड़ी गलती की है क्योंकि ये फैसला पहले लिया जाना चाहिए थे। अब WWE ने रोमन रेंस के लिए कई सारे प्लान बना दिए हैं लेकिन एक एक कर सभी का खुलासा हो रहा है।

ये भी पढ़ें: "WWE सुपरस्टार डेनियल ब्रायन हमारी जनरेशन के सबसे बेस्ट इन रिंग परफॉर्मर हैं"

रोमन रेंस ने समरस्लैम पीपीवी में वापसी की थी ये सभी फैंस जानते हैं। इसके बाद सात दिनों के अंदर रोमन रेंस ने पेबैक पीपीवी में द फीन्ड और स्ट्रोमैन को ढेर किया और दूसरी बार यूनिवर्सल चैंपियनशिप को अपने नाम किया। यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद रोमन रेंस मे अपने भाई जे उसो को दो बार हराया और सर्वाइवर सीरीज में ड्रू मैकइंटायर पर जीत दर्ज की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अब केविन ओवेंस उनके अगले विरोधी होंगे और उसके बाद डेनियल ब्रायन। यानी एक इशारा मिल गया है कि रॉयल रंबल तक ट्राबल चीफ रोमन रेंस के पास विरोधी है।

WWE कैसे रोमन रेंस को ब्रॉक लैसनर बना रहा है

ब्रॉक लैसनर का एक अपना किरदार था लेकिन अब रोमन रेंस को ठीक वैसा की रूप दिया जा रहा है। ब्रॉक लैसनर जब पहली बार यूनिवर्सल चैंपियन बने थे उसके बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन, समोआ जो दिग्गज केन को स्टोरीलाइन में लाया गया था। इसी कड़ी में ब्रॉक लैसनर जीतते रहे और उनका किरदार मजबूत होता रहा। अब ठीक वैसे ही WWE रोमन रेंस के लिए प्लान कर रहा है, जिसमें पहला नंबर उनके भाई जे उसो का आया, फिर मैकइंटायर उसके बाद केविन ओवेंस का साथ ही डेनियस ब्रायन भी लाइन में हैं।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जो इंटरजेंडर रेसलिंग के खिलाफ हैं और 2 जो इसे सपोर्ट करते हैं

ऐसी रिपोर्ट्स सामने आई है रेसलमेनिया तक WWE रोमन रेंस को ब्रॉक लैसनर जैसे मुकाम तक पहुंचा देगी और फिर ग्रैंड स्टेज पर सबसे बड़ा मैच रोमन रेंस बनाम द रॉक होगा। रोमन रेंस को अगर ब्रॉक लैसनर किरदार देना है तो WWE को उन्हीं की तरह ताकतवर और जल्दी खत्म करने वाले मैच में डालना पड़ेगा। खैर, अब देखना होगा कि इस हफ्ते स्मैकडाउन में जब रोमन रेंस और केविन ओवेंस की भिड़ंत होती है तो क्या होता है।