WWE Royal Rumble में रोमन रेंस और केविन ओवेंस के मैच में बड़ी गलती का खुलासा हुआ

Ankit
WWE
WWE

WWE रॉयल रंबल 2021(Royal Rumble) अब खत्म हो गया है। इसमें रोमन रेंस (Roman Reigns) और केविन ओवेंस (Kevin Owens) का यूनिवर्सल चैंपियनशिप लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच हुआ। इस मैच को रोमन रेंस (Roman Reigns) ने जीत लिया और टाइटल डिफेंड कर लिया है। हालांकि इस मैच में बड़ी गलती भी देखने को मिली जो कैमरे में कैद हुई।

ये भी पढ़ें: 3 पार्ट टाइम WWE सुपरस्टार्स जिनकी फैंस वापसी होते हुए देखना चाहते हैं और 3 जिनकी वापसी होते हुए नहीं देखना चाहते हैं

इस मैच के अंत में कुछ गलती देखी गई। दरअसल, पॉल हेमन मुकाबले के अंत में रोमन रेंस की हथकड़ी खोल रहे थे लेकिन उन्हें उसे खोलने में काफी दिक्कत आई। क्योंकि ये लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच था तो रेफरी ने काउंट करना शुरु कर दिया था। किसी तरह पॉल हेमन ने रोमन रेंस की हथकड़ी को खोल दिया।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने चोटिल होने का नाटक किया था और 3 जिन्हें चोट होने के कारण रिटायर होना पड़ा था

रेसलिंग के बड़े जानकार डेव मैल्टजर ने Raw के बाद बताया कि उस वक्त पॉल हेमन को रोमन रेंस की हथकड़ी खोलने में काफी दिक्कत आई थी। पॉल हेमन गलत छेद में चाबी डाल रहे थे। जिस तरफ से पॉल हेमन ताला खोल रहे थे वो गलत था और पॉल हेमन टाइम पर रोमन रेंस की हथकड़ी को खोल नहीं पाए।

ये भी पढ़ें: Royal Rumble में 7 साल बाद वापसी करने वाले WWE दिग्गज और ऐज के दोस्त के फ्यूचर पर बड़ा अपडेट

रोमन रेंस के लिए WWE WrestleMania 37 के लिए बन गया है मास्टर प्लान

गलतियों के बाद भी रोमन रेंस और केविन ओवेंस ने एक यादगार मैच दिया। हालांकि ओवेंस टाइटल को जीत नहीं पाए लेकिन उनका परफॉर्मेंस काफी तगड़ा था। अब WWE Royal Rumble को दिग्गज ऐज ने जीता है जिसके बाद रेसलिंग दिग्गज बता रहे हैं , ग्रैंड स्टेज पर ऐज और रोमन रेंस का मैच हो सकता है। अगर रोमन रेंस का मैच ऐज के खिलाफ होता है तो फैंस को हील बनाम फेस मैच के साथ साथ स्पीयर बनाम स्पीयर मुकाबला देखने को मिलेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।