5 संभावित सुपरस्टार्स जिनके खिलाफ रोमन रेंस वापसी के बाद फाइट कर सकते हैं

रोमन रेंस
रोमन रेंस

रेसलमेनिया 36 को बीते अभी ज्यादा दिन नहीं बीते हैं और इस शो में फैंस को सबसे ज्यादा कमी रोमन रेंस की खली थी। उन्होंने COVID-19 महामारी के कारण गोल्डबर्ग के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच से अपना नाम वापस ले लिया था।

रोमन की जगह ब्रॉन स्ट्रोमैन ने ली और अब वो नए यूनिवर्सल चैंपियन बन चुके हैं। अभी भी ये बड़ा सवाल बना हुआ है कि रोमन कब वापसी करेंगे और वापसी करने के बाद वो किस रेसलर के साथ फ्यूड का हिस्सा बन सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो ब्रॉक लैसनर को टक्कर दे सकते हैं

# शिंस्के नाकामुरा

youtube-cover

2018 रॉयल रंबल मैच में शिंस्के नाकामुरा ने रोमन को एलिमिनेट किया था। उसके बाद वो विलन किरदार में रहते हुए कई बार द बिग डॉग पर अटैक कर चुके हैं। वो डब्लू डब्लू ई (WWE) में मौजूदा समय में सबसे बेस्ट इन रिंग परफ़ॉर्मर्स में से एक हैं और रोमन के साथ स्टोरीलाइन से उनके करियर को एक नई राह मिल सकती है, जिसकी फिलहाल उन्हें सबसे ज्यादा जरूरत है।

# शेमस

youtube-cover

साल 2015 में रोमन और शेमस लंबे समय तक एक-दूसरे के दुश्मन रहे थे और शेमस, रोमन के खिलाफ मनी इन द बैंक ब्रीफ़केस कैश-इन कर WWE चैंपियन भी बने थे। इस समय वो सिजेरो से अलग होने के बाद एक बार फिर सिंगल्स सुपरस्टार के रूप में सफल होने की राह देख रहे हैं। दोनों स्मैकडाउन रोस्टर का हिस्सा हैं और शेमस को इस स्टोरीलाइन से काफी फायदा पहुँच सकता है।

# जॉन मॉरिसन

जॉन मॉरिसन ने 9 साल बाद WWE में वापसी की है और फिलहाल द मिज़ के साथ स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियन बने हुए हैं। 2016 में मॉरिसन ने रोमन के साथ मैच की इच्छा जाहिर की थी, वहीं इसी साल रोमन ने भी ट्विटर के जरिए मॉरिसन पर तंज़ कसा था। ये चीजें दर्शाती हैं कि इनके बीच सिंगल्स मैच जरूर होना चाहिए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

# सैमी ज़ेन

youtube-cover

रेसलमेनिया 36 में सैमी ज़ेन ने डेनियल ब्रायन को हराकर अपना इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल सफलतापूर्वक डिफेंड किया था। अभी वो चैंपियन तो हैं लेकिन NXT से मेन रोस्टर में आने के बाद से उनके कैरेक्टर काफी अधिक ठेस पहुंची है।

वो केविन ओवेंस, जॉन सीना और सैथ रॉलिंस जैसे सुपरस्टार्स के साथ रिंग साझा कर चुके हैं लेकिन रोमन के साथ कभी उनका आमना-सामना नहीं हुआ है।

ये भी पढ़ें: एक ऐसा सुपरस्टार जिसने रोमन रेंस को चैंपियनशिप मैचों में 19 बार हराया है

# "द फीन्ड" ब्रे वायट

youtube-cover

द फीन्ड अभी तक अपने पुराने प्रतिद्वंदियों से बदला लेते आए हैं। साल 2015 में वो रोमन रेंस के सबसे बड़े दुश्मनों में से एक हुआ करते थे और 2015 हैल इन ए सैल पीपीवी में रोमन ने ब्रे वायट को हराया था।

इसी कारण रोमन भी उनके पुराने दुश्मन हैं और जाहिर तौर पर वो उनसे भी बदला पूरा करने का प्रयास करने वाले हैं। यही सबसे बड़ा संकेत है कि आने वाले कुछ महीनों मेंं इनके बीच मैच संभव है। खास बात ये है कि ये दोनों ही स्मैकडाउन रोस्टर का हिस्सा हैं।