Create

Hell in a Cell के अंदर रोमन रेंस ने मचाया था जबरदस्त बवाल, 129 किलो के WWE दिग्गज को हराकर जीता था बड़ा मुकाबला

WWE
WWE

रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्रे वायट (Bray Wyatt) मौजूदा समय में काफी बड़े सुपरस्टार्स है। उन्होंने WWE में रहते हुए काफी ज्यादा नाम कमाया हुआ है। दरअसल, रोमन रेंस और ब्रे वायट इस समय अलग-अलग ब्रांड पर है। खैर, दोनों दिग्गज एक-दूसरे के खिलाफ काम कर चुके हैं। 2015 में रोमन रेंस और ब्रे वायट की दुश्मनी देखने को मिली थी

रोमन रेंस और ब्रे वायट के बीच WWE में हुआ था ऐतिहासिक Hell in a Cell मैच

WWE Hell in a Cell 2015 काफी ज्यादा शानदार पीपीवी रहा था। इस इवेंट में कई जबरदस्त मैच देखने को मिले थे। फैंस को इस इवेंट में हुआ ब्रॉक लैसनर और द अंडरटेकर का मुकाबला याद जरूर आता होगा। दरअसल, इसी इवेंट में रोमन रेंस और ब्रे वायट के बीच भी मैच देखने को मिला था। इस इवेंट से पहले दोनों सुपरस्टार्स के बीच काफी लंबी दुश्मनी चल रही थी।

ये भी पढ़ें:- रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का WWE में हुआ था खतरनाक मैच, 'चीटिंग' से रोमन बने थे यूनिवर्सल चैंपियन

उनके बीच पहले कुछ पीपीवी में सिंगल्स और टैग टीम मैच देखने को मिल थे। रोमन रेंस ने बाद में Hell in a Cell मैच के लिए ब्रे वायट को चुनौती दी। पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने इसे स्वीकारा था। पीपीवी में दोनों ही WWE सुपरस्टार्स के बीच तीसरे स्थान पर मैच देखने को मिला था। उस समय रोमन रेंस और ब्रे वायट को रिंग में बेहतर नहीं माना जाता था।

इसके चलते मैच से ज्यादा उम्मीदें नहीं थी। इसके बावजूद भी रोमन रेंस का मैच रोचक रहा था। दोनों WWE सुपरस्टार्स के बीच Hell in a Cell मैच असल में 23 मिनट तक चला था। इस मैच में दोनों सुपरस्टार्स की बुरी हालत हो गई थी। दरअसल, उन्होंने कई तरह के हथियारों का उपयोग किया था।

ये भी पढ़ें:- ब्रॉक लैसनर का 174 किलो के WWE दिग्गज के खिलाफ हुआ खतरनाक मैच, बीस्ट ने अजीबोगरीब तरीके से जीतते हुए चौंकाया था

दोनों कई समय तक लड़ते रहे और रिंगसाइड पर भी उनके बीच फाइट हुई। इसके बावजूद मैच का अंत शानदार रहा था। रोमन रेंस को बेबीफेस के रूप में जीत की सख्त जरूरत थी। रोमन रेंस ने स्पीयर लगाने की कोशिश की लेकिन ब्रे वायट ने इसे सिस्टर एबीगेल में बदल गया। इसके बाद उन्होंने रोमन को पिन किया।

ये भी पढ़ें:- रोमन रेंस, जॉन सीना और ब्रॉक लैसनर समेत 20 दिग्गज WWE सुपरस्टार्स और उन्होंने किससे शादी की?

रोमन ने किक आउट कर दिया। इसके बाद रेंस ने टर्नबकल पर लगे केंडोस्टिक्स में ब्रे को फेंक दिया। इसके बाद द शील्ड के पूर्व सदस्य ने अपना फिनिशर स्पीयर लगाया और पिन करते हुए एक बड़ी जीत दर्ज की। स्टोरीलाइन में रोमन रेंस उतने ताकतवर दिखाई नहीं दे रहे थे। इसके बावजूद दुश्मनी के अंत में बेबीफेस रोमन रेंस को जीत मिली।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Be the first one to comment