रोमन रेंस ने बताया कि कैसे 'शील्ड' ने उनकी ल्यूकीमिया से वापसी के दौरान मदद की थी

Ankit
WWE में अब शील्ड नहीं है
WWE में अब शील्ड नहीं है

रोमन रेंस ने पिछले साल कड़ी मेहनत के बाद समरस्लैम 2018 में ब्रॉक लैसनर को यूनिवर्सल चैंपियनशिप में हराकर टाइटल पर कब्जा किया। जिसके कुछ समय बाद रोमन रेंस ने एलान किया था कि उन्हें ल्यूकीमिया है और उन्होंने टाइटल छोड़कर डब्लू डब्लू (WWE) से कुछ समय के लिए ब्रेक ले लिया था।

रोमन रेंस ने बताया कि जब उन्होंने वापसी की तब कैसे शील्ड नमे उनकी मदद की। क्योंकि फैंस ने देखा था कि रेंस ने वापसी के बाद शील्ड के साथ मिलकर मैच लड़ा था। Fightful.com को दिए एक इंटरव्यू में रोमन रेंस काफी कुछ बताया। आपको बता दें कि रेंस ने पहले फास्टलेन में मैच लड़ा जिसके बाद रैसलमेनिया 35 में मैकइंटायर के खिलाफ उन्होंने मुकाबला किया।

ये भी पढ़ें:- 4 कारण क्यों ब्रॉक लैसनर SummerSlam में सैथ रॉलिंस को हराकर यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड कर लेंगे

जब रोमन रेंस ल्यूकीमिया के कारण WWE से बाहर थे तब डीन एम्ब्रोज ने अपना कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया था और इस साल अप्रैल में उनका कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो गया था। जब रोमन रेंस ने वापसी की उसी वक्त डीन अलविदा बोलने वाले थे लेकिन रोमन रेंस ने एम्ब्रोज के कई विदाई मुकाबलों में हिस्सा लिया।

अपनी वापसी के बाद इरोमन रेंस खुश थे क्योंकि उन्हें ज्यादा काम का दबाव नहीं लेना पड़ा। इस दौरान शील्ड ने रेंस को वापसी के दौरान काफी मदद की।

मैं अपना डाइट और बाकी सभी चीजों पर था लेकिन अब मुझे अच्छा लग रहा है, मैंने आखिरीकार सही तरीके से वापसी कर ली है, मैंने नहीं सोचा था कि मैं रैसलमेनिया से पहले वापसी कर सकता हूं। इस दौरान शील्ड ने मेरे पहले मैच में काफी मदद की। उन्होंने कहा था कि मैच के दौरान कुछ भी हो सकता है लेकिन तुम अपने आप पर काम करो। मैंने वहीं किया और मैं मुकाबले में अपना रोल निभा कर काफी खुश था

रोमन रेंस की वापसी हो चुकी है और अब वो समरस्लैम की स्टोरीलाइन के लिए काम कर रहे हैं, इससे पहले रोमन रेंस ने एक्सट्रीम रूल्स में अंडरटेकर के साथ मिलकर मुकाबला लड़ा था।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पाएं