गोल्डबर्ग द्वारा लगाए गए आरोपों और चुनौती का रोमन रेंस ने दिया करारा जवाब

Enter caption

WWE द बंप को शो में गोल्डबर्ग ने रोमन रेंस को चुनौती दी है। गोल्डबर्ग ने रोमन रेंस को मैच के लिए चुनौती दी है। गोल्डबर्ग ने WWE में वापसी के संकेत देकर ये बता दिया है कि उनका निशाना रोमन रेंस हैं।

ये भी पढ़ें:- NXT TakeOver WarGames रिजल्ट्स: WWE को मिला नया चैंपियन, सैथ रॉलिंस के पुराने साथी ने की चौंकाने वाली वापसी

रोमन रेंस ने गोल्डबर्ग की बातों का दिया जवाब

गोल्डबर्ग ने रोमन रेंस के ऊपर कई आरोप भी लगाए है। लेकिन रोमन रेंस ने भी ट्विटर पर गोल्डबर्ग का जवाब दिया है। अब इन दोनों के बीच काफी गहमागहमी हो गई है। गोल्डबर्ग ने इस इंटरव्यू में कह दिया कि उनके निशाने पर अगले रोमन रेंस है।

ये भी पढ़ें: WWE TLC में हुए 5 सबसे बेहतरीन स्टिपुलेशन मैचों की रैंकिंग

ट्विटर पर रोमन रेंस ने कह दिया कि अभी उनका टारगेट केविन ओवेंस हैंं। रोमन रेंस ने ये भी कह दिया कि वो चुनेंगे कि उनका अगला प्रतिद्वंदी कौन होगा।

इससे पहले गोल्डबर्ग ने रोमन रेंस के ऊपर कई तरह के आरोप लगाकर धमकी दी। द बंप के शो में उन्होंने कहा,

रेसलमेनिया में वो मेरे से लड़ने से पीछे हट गए। उन्होंने मेरा मूव चुराया है। भगवान जाने ये कितना पहले हुआ है। अपने लेवल पर बस वो काम कर रहे हैं। एक बात ईमानदारी से बता दूं मैं ही स्पीयर को सबसे अच्छे से डिलीवर कर सकता हूं। अब ये बात उन्हें नहीं पता है लेकिन जब उन्हें ये मूव पड़ेगा तो खुद समझ आ जाएगा। तो रोमन मैं तुम्हारे लिए पूरी तरह तैयार हूं। मैं पुराना हो गया हूं लेकिन अभी भी मैं गोल्डबर्ग हूं। अब अगले मेरे लिए तुम ही हो।

रोमन रेंस और गोल्डबर्ग के बीच काफी गहमागहमी हो गई है। गोल्डबर्ग की बातों का रोमन रेंस ने भी तुरंत जवाब दे दिया है। अब इसमें काफी मजा आगे आने वाला है। WWE यूनिवर्स को जल्द ही ये बड़ा मैच देखने को मिल सकता है। रेसलमेनिया 36 में ये मैच होने वाला था लेकिन रोमन रेंस ने अंतिम समय में अपना नाम वापस ले लिया था। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने इसके बाद रेसलमेनिया में गोल्डबर्ग को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती थी। अब फैंस को दोबारा ये मैच फिर से देखने को मिल सकता है। गोल्डबर्ग ने कह दिया कि उनका अगला टारगेट रोमन रेंस ही हैं।

ये भी पढ़ें:- Raw रिजल्ट्स: WWE चैंपियन को मिला बड़ा 'धोखा', मेन इवेंट में मचा जबरदस्त बवाल