WrestleMania से पहले ब्रॉक लैसनर को 5 सुपरमैन पंच देना रोमन रेंस को पड़ा था भारी, खतरनाक F5 देते हुए बीस्ट ने की हालत खराब

रोमन रेंस का सुपरमैन पंच
रोमन रेंस का सुपरमैन पंच

WWE रेसलमेनिया (Wrestlemania) जितना धमाकेदार इवेंट होता है, उसका बिल्ड-अप उससे भी दिलचस्प होता है। जहां हर हफ्ते Wrestlemania की स्टोरीलाइंस को फैंस के लिए दिलचस्प बनाने पर ध्यान दिया जाता है। कुछ इसी तरह Wrestlemania 34 की WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप स्टोरीलाइन को दिलचस्प बनाया जा रहा था।

साल के सबसे बड़े शो में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ अपने यूनिवर्सल टाइटल को डिफेंड करना था। Wrestlemania से पूर्व आखिरी रॉ (Raw) एपिसोड में लैसनर और पॉल हेमन, रोमन के खिलाफ अपने मैच को हाइप करने के लिए रिंग में मौजूद थे।

ये भी पढ़ें: 5 रियल लाइफ कपल्स जो एक-दूसरे के खिलाफ मैच लड़ चुके हैं

इसी बीच रोमन रेंस ने भी एंट्री ली, लेकिन कुछ सुपरस्टार्स उनका रास्ता रोक खड़े हो गए, जिससे लैसनर की उनके साथ झड़प ना हो सके। लेकिन लैसनर के एक पार्ट-टाइम सुपरस्टार होने की बात सुनकर अन्य सभी रेसलर्स ने रोमन का रास्ता छोड़ दिया।

ये भी पढ़ें: मौजूदा रोस्टर के 5 सबसे तगड़ी मसल्स वाले सुपरस्टार्स

5 सुपरमैन पंच लगने के बाद भी ब्रॉक लैसनर ने रोमन रेंस की बुरी हालत कर दी थी

ब्रॉक लैसनर ने पहले स्टील चेयर से रोमन रेंस पर अटैक करने की कोशिश की, लेकिन इससे पहले वो कुछ कर पाते तभी रेंस ने उन्हें जोरदार सुपरमैन पंच लगा दिया। उसके बाद दूसरा और तीसरा सुपरमैन पंच भी लगा, इस झड़प को क्राउड से जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा था।

लैसनर अपने पैरों पर भी खड़े नहीं हो पा रहे थे और वो जैसे ही खड़े हुए रोमन रेंस ने उन्हें चौथा सुपरमैन पंच जड़ दिया। वहीं आखिरी और पांचवें पंच के बाद ऐसा प्रतीत होने लगा था कि द बीस्ट अब हार मान चुके हैं और इस सैगमेंट में रोमन रेंस ने दर्शा दिया है कि Wrestlemania के मैच में क्या होने वाला है।

5 सुपरमैन पंचों का प्रभाव झेलना कोई आसान बात नहीं है, इसके बावजूद लैसनर ने अपने विरोधी को चौंकाते हुए उन्हें अचानक अपने कंधों पर उठाया और खतरनाक तरीके से एफ-5 लगाया। एफ-5 का प्रभाव ऐसा था कि रोमन रेंस सैगमेंट के अंत तक अपने पैरों पर खड़े नहीं हो पा रहे थे।

youtube-cover

WWE Wrestlemania 34 का समय आया जहां ब्रॉक लैसनर ने पहले रोमन रेंस की पीट-पीटकर बुरी हालत की और उसके बाद सफलतापूर्वक अपने WWE यूनिवर्सल टाइटल को डिफेंड किया था। ये लैसनर की Wrestlemania मैचों में रोमन के खिलाफ दूसरी जीत रही।

ये भी पढ़ें: 4 बड़े WWE सुपरस्टार्स जिन्हें डीन एम्ब्रोज़ अपने करियर में कभी नहीं हरा सके

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।