रोमन रेंस के लीडर रहे WWE दिग्गज हल्क होगन ने बनाया बड़े सुपरस्टार का मजाक, आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे

Ankit
WWE
WWE

WWE हॉल ऑफ फेम हल्क होगन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है जिसके बाद रेसलिंग के फैंस अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं और लोटपोट हो रहे हैं। दरअसल, WWE के दिग्गज ने एजे स्टाइल्स के ऊपर एक मजाक किया है जो तेजी रेसलिंग बिजसेन में वायरल हो रहा है। हल्क होगन ने एक फोटो शेयर की है जिसमें वो एक आदमी के साथ खड़े हैं जो लगभग एजे स्टाइल्स के जैसे लग रहे हैं फर्क इतना है कि वो शख्स बूढ़ा है। इस फोटो में WWE दिग्गज हल्क होगन ने अपने फोन में एजे स्टाइल्स को दिखाया जबकि कुछ उस इंसान के साथ खड़े हैं। बता दें कि हल्क होगन अब रिटायर हो गए हैं लेकिन क्राउन ज्वेल में वो रोमन रेंस की टीम के लीडर थे।

हल्क होगन का ये पोस्ट काफी लोग पसंद कर रहे हैं, वहीं होगन ने इस फोटो के नीचे लिखा है कि मैंने एजे स्टाइल्स को तलाश लिया है।अगर गौर से इस फोटो को देखा जाए तो शायद आने वाले 20 सालों बाद स्टाइल्स ऐसे दिख सकते हैं।

एजे स्टाइल्स WWE टाइटल पिक्चर में शामिल है।

कुछ हफ्ते पहले एजे स्टाइल्स ने मैट रिडल और कीथ ली को ट्रिपल थ्रेट मैच में ढेर किया था RAW चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेंडर बन गए थे जिसके बाद स्टाइल्स को WWE चैंपियनशिप के ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ TLC में मैच दिया गया।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो अपना फिनिशर मूव दूसरे रेसलर्स द्वारा इस्तेमाल किये जाने से नाखुश थे

इस हफ्ते RAW में द मिज़ और जॉन मॉरिसन रिंग में मौजूद थे और एजे स्टाइल्स भी वहां थे। मिज़ बीच में एक टेबल पर बैठे हुए थे और उनके साथ में किताब थी। इसके बाद मिज ने 'नाईटमेयर बिफोर टीएलसी' के नाम की कहानी सुनाना शुरू की। मिज की कहानी में ड्रू मैकइंटायर और एजे स्टाइल्स के मैच को लेकर बयां किया गया। तभी जॉन मॉरिसन ने ड्रू मैकइंटायर की तरह कपड़े पहने थे और एजे स्टाइल्स ने यहां ड्रू को हराने तक की कहानी बताई।

ये भी पढ़ें: WWE TLC 2020: 5 चीजें जो इस पीपीवी में जरूर होनी चाहिए

इस दौरान द मिज़ ने अपने अनुसार स्टोरी आगे खींचकर बताया कि अगर स्टाइल्स हार जाते हैं तो वो अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन करके नए चैंपियन बन जाएंगे। स्टाइल्स इससे नाराज थे क्योंकि ये बात उनके द्वारा बनाई गयी कहानी में नहीं थी। फिर शेमस ने एंट्री की और मिज़-मॉरिसन चले गए। एजे स्टाइल्स ने बाद में शेमस पर हमला किया और बाद में शेमस ने बदला लिया। दोनों के बीच मैच हुआ जिसमें स्टाइल्स जीत गए। अब TLC में ड्रू मैकइंटायर और स्टाइल्स का मैच होने वाला है।