Create
Notifications

Slammy अवॉर्ड नहीं मिलने पर भड़के रोमन रेंस, WWE के ऊपर साधा निशाना

Enter caption
PANKAJ

WWE समरस्लैम में वापसी के बाद से रोमन रेंस ने बड़ा रोल कंपनी में निभाया है। रोमन रेंस का हील टर्न शानदार साबित हुआ और अभी तक जबरदस्त काम उन्होंने किया है। इस समय रोस्टर के सबसे बड़े सुपरस्टार रोमन रेंस हैं। रोमन रेंस के हील टर्न को फैंस ने काफी पसंद किया है।

ये भी पढ़ें: 2021 में होने वाले RAW के पहले एपिसोड में हिस्सा लेंगे 20 से ज्यादा WWE दिग्गज, कई सुपरस्टारर्स के नामों का हुआ खुलासा

रोमन रेंस ने ट्वीट कर दी अपनी प्रतिक्रिया

WWE ने स्लैमी अवॉर्ड का आयोजन किया। सभी को लगा था कि रोमन रेंस को यहां कोई ना कई बड़ा अवॉर्ड जरूर मिलेगा। लेकिन चौंकाने वाली खबर ये रही कि रोमन रेंस को कोई अवॉर्ड नहीं मिला। हालांकि कई कैटेगिरी में उनका नाम भी आया लेकिन अवॉर्ड नहीं मिला। रोमन रेंस इस बात से भड़क गए है। रोमन रेंस ने इसे पार्टिसपेशन अवॉर्ड्स बताया और और कहा कि जब आप सबसे बड़े सुपरस्टार हों तो आपको इस तरह के अवॉर्ड की जरूरत नहीं होती है। एक तरह से कहा जाए तो WWE के ऊपर निशाना रोमन रेंस ने साधा है।

ये भी पढ़ें : "मैं और रोमन रेंस अभी भी Royal Rumble 2017 में हुए उस मैच की बात करते हैं"

इस अवॉर्ड शो में रोमन रेंस का नाम कई कैटेगिरी में सामने आया था। मेल सुपरस्टार ऑफ द ईयर, ओवरऑल सुपरस्टार ऑफ द ईयर, मैच ऑफ द ईयर, मोमेंट ऑफ द ईयर, रिटर्न ऑफ द ईयर इन सब में रोमन रेंस को नाम आया था। लेकिन अवॉर्ड उन्हें नहीं मिल पाया। रोमन रेंस का प्रदर्शन वापसी के बाद जबरदस्त रहा है और इसी लिहाज से किसी को समझ नहीं आ रहा है कि उन्हें अवॉर्ड क्यों नहीं मिला है। रोमन रेंस ने जो ट्वीट किया है उससे ये बात साबित होती है कि काफी गुस्से में रोमन रेंस हैंं। उन्हें ये भरोसा था कि अवॉर्ड मिलेगा लेकिन नहीं मिला।

रोमन रेंस WWE में इस समय के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं। ब्लू ब्रांड में उनका जलवा चल रहा है। वापसी के बाद रोमन रेंस ने जो काम किया है उनके ऊपर पूरे रेसलिंग वर्ल्ड की नजरें टिकी रहती है। ये साल अभी तक उनके लिए शानदार रहा है। हील टर्न लेकर उन्होंने फैंस को बडा़ सरप्राइज दिया है। फैंस की जब एरीना में वापसी हो जाएगी तो और भी मजा रोमन रेंस के कैरेक्टर में आ जाएगा।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जो TLC 2020 के बाद ड्रू मैकइंटायर को WWE चैंपियनशिप मैच के लिए चैलेंज कर सकते हैं


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...