Create
Notifications

5 सुपरस्टार्स जो TLC 2020 के बाद ड्रू मैकइंटायर को WWE चैंपियनशिप मैच के लिए चैलेंज कर सकते हैं  

ड्रू मैकइंटायर ने TLC 2020 में एजे स्टाइल्स और ड्रू मैकइंटायर को हराकर अपना WWE चैंपियनशिप बरकरार रखा
ड्रू मैकइंटायर ने TLC 2020 में एजे स्टाइल्स और ड्रू मैकइंटायर को हराकर अपना WWE चैंपियनशिप बरकरार रखा
Subham Pal

ड्रू मैकइंटायर के लिए साल 2020 काफी शानदार रहा है और उन्होंने इस साल ज्यादातर समय WWE चैंपियनशिप को अपने पास रखा। आपको बता दें, TLC 2020 में द मिज के उनका कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करने के बावजूद भी द स्कॉटिश साइकोपैथ इस मैच में अपनी WWE चैंपियनशिप डिफेंड करने में सफल रहे थे। TLC 2020 में हुए इस मैच में काफी दखल देखने को मिला था लेकिन मैकइंटायर सभी बाधाओं को दूर करते हुए लैडर पर चढ़कर अपनी चैंपियनशिप हासिल करने में कामयाब रहे।

ये भी पढ़ें:- WWE TLC 2020: 3 सुपरस्टार्स जिन्होंने इस पीपीवी में निराश किया और 3 जो प्रभावित करने में कामयाब रहें

अब जबकि, साल 2020 में केवल RAW के दो एपिसोड होना ही बाकी है इसलिए यह कहना गलत नहीं होगा कि ड्रू मैकइंटायर WWE चैंपियनशिप के साथ नए साल में एंट्री करेंगे। नया साल मैकइंटायर के लिए न केवल नई जिम्मेदारियां लाने वाला है बल्कि स्कॉटिश साइकोपैथ को नए साल में नए प्रतिदंद्वियों का भी सामना करना पड़ेगा। इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जो कि TLC 2020 के बाद ड्रू मैकइंटायर को WWE चैंपियनशिप मैच के लिए चैलेंज कर सकते हैं।

5- जॉन मॉरिसन WWE RAW में ड्रू मैकइंटायर को चैलेंज कर सकते हैं

द मिज ने TLC 2020 में अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करने के बाद WWE चैंपियनशिप मैच को ट्रिपल थ्रेट मैच बना दिया था। हालांकि, ओमोस की वजह से मिज का चैंपियन बनने का सपना टूट गया था और ओमोस ने जॉन मॉरिसन पर भी हमला किया था। जॉन मॉरिसन और मिज ने साल भर साथ मिलकर काम किया है इसलिए इन दोनों ही सुपरस्टार्स को बराबर मौकें मिलने चाहिए।

ये भी पढ़ें:- TLC 2020: 5 कारण क्यों शार्लेट फ्लेयर इस पीपीवी में वापसी करते हुए नई विमेंस टैग टीम चैपियन बनी

अब जबकि, मनी इन द बैंक ब्रीफकेस की वजह से मिज को WWE चैंपियनशिप मैच में लड़ने का मौका मिल चुका है इसलिए मॉरिसन को भी चैंपियनशिप मैच में लड़ने का मौका मिलना चाहिए। संभावना है कि RAW के किसी एपिसोड के दौरान मॉरिसन को ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ चैंपियनशिप मैच में लड़ने का मौका मिल सकता है। साथ ही, इस मैच के जरिए ही मैकइंटायर का मिज और मॉरिसन के साथ फ्यूड समाप्त हो जाएगा।

4- शेमस हील टर्न लेकर WWE चैंपियन मैकइंटायर को चैलेंज करेंगे

ड्रू मैकइंटायर इस वक्त RAW में शेमस के दोस्त बने हुए हैं, हालांकि, ऐसा लग रहा है कि जल्द ही शेमस, मैकइंटायर पर हमला करके उनके WWE चैंपियनशिप मैच के लिए चैलेंज कर सकते हैं। गिरते रेटिंग की वजह से इस वक्त RAW को एक अच्छे स्टोरीलाइन की आवश्यकता है और ड्रू मैकइंटायर vs शेमस के फ्यूड के जरिए रेड ब्रांड को एक अच्छी स्टोरीलाइन मिल सकती है।

3- कीथ ली से हो सकता है WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर का मुकाबला

रेसलमेनिया 37 के मेन इवेंट में कीथ ली, ड्रू मैकइंटायर और ब्रॉक लैसनर के बीच ट्रिपल थ्रेट मैच होने की अफवाह थी, हालांकि, कीथ ली के ट्रेनिंग के लिए परफॉर्मेंस सेंटर में भेजे जाने की वजह से इस मैच के होने पर संदेह होने लगा है। हालांकि, अभी भी संभावना है कि कीथ ली Royal Rumble 2021 जीतकर रेसलमेनिया 37 के मेन इवेंट में ड्रू मैकइंटायर को WWE चैंपियनशिप मैच के लिए चैलेंज कर सकते हैं।

अगर शोज ऑफ शोज में यह मैच होता है इन दो ताकतवर सुपरस्टार्स की भिड़त देखने में काफी मजा आएगा और यह देखना रोचक होगा कि कीथ इस मैच में मैकइंटायर को हराकर नए WWE चैंपियन बन पाते हैं या नहीं।

2- ब्रॉन स्ट्रोमैन से होगा WWE चैंपियन का मुकाबला?

अफवाहों की माने तो Royal Rumble 2021 में ड्रू मैकइंटायर को ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ अपना WWE चैंपियनशिप डिफेंड करना पड़ सकता है। पहले इन दोनों सुपरस्टार्स के मैच के TLC 2020 में होने की खबर थी लेकिन स्ट्रोमैन के चोटिल होने की वजह से इस मैच को टाल दिया गया। अफवाह है कि Royal Rumble 2021 पीपीवी में लाइव क्राउड एरीना में मौजूद होंगे और यही कारण है कि रॉयल रंबल 2021 में इन दोनों सुपरस्टार्स की भिड़त देखने का मजा दुगना हो जाएगा।

1- ब्रॉक लैसनर को WrestleMania 37 में WWE चैंपियनशिप रिमैच मिलेगा?

ब्रॉक लैसनर रेसलमेनिया 36 में ड्रू मैकइंटायर के हाथों WWE चैंपियनशिप गंवाने के बाद से ही टीवी पर नजर नहीं आए हैं और कुछ समय पहले यह खबर सामने आई थी कि बीस्ट इंकार्नेट का WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट समाप्त हो चुका है। हालांकि, RAW के गिरते रेटिंग की वजह से विंस मैकमैहन एक बार फिर लैसनर की कंपनी में वापसी करा सकते हैं।

अब जबकि, लैसनर के उनका टाइटल हारने के बाद से ही रिमैच नही मिला है और ऐसा लग रहा है कि रेसलमेनिया 37 में उन्हें अपना रिमैच मिल सकता है। यह देखना रोचक होगा कि मैकइंटायर, लैसनर को हराकर अपना टाइटल डिफेंड करेंगे या फिर बीस्ट इंकार्नेट एक बार फिर WWE चैंपियन बनेंगे।

Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...