WWE ने रोमन रेंस के नए प्रतिद्वंदी को लेकर किया बहुत बड़ा ऐलान

Enter caption

WWE ने अब रोमन रेंस को नया डायरेक्शन देना शुरू कर दिया है। रोमन रेंस के ऊपर इस समय पूरी दुनिया की नजरें टिकी हुई है। इस हफ्ते स्मैकडाउन में बवाल मैच होने वाला है। इस हफ्ते स्मैकडाउन में रोमन रेंस को अब नया प्रतिद्वंदी मिलेगा। WWE ने इसके लिए एक बड़े मैच का ऐलान कर दिया है। ब्रे वायट और ब्रॉन स्ट्रोमैन इस मैच में शामिल नहीं होंगे। WWE ने अपने वेबसाइट में इस मैच का ऐलान किया है। बिग ई, मैट रिडल, किंग कॉर्बिन और शेमस के बीच फैटल 4वे मैच होगा। और जो भी इस मैच को जीतेगा वो क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी में रोमन रेंस का सामना यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए करेगा।

ये भी पढ़ें: 5 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स जो असल जिंदगी में रोमन रेंस के अच्छे दोस्त हैं

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस के यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद 5 बड़े दुश्मन

रोमन रेंस को मिलेगा नया प्रतिद्वंदी

ये काफी मजेदार मैच होने वाला है। इस मैच में जितने भी प्रतिद्वंदी है वो मैच कार्ड में सब अलग जगह है। अब एक नया यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच मिलेगा। कॉर्बिन को पेबैक में मैट रिडल ने हराया था। इसके बाद किंग कॉर्बिन ने उनके ऊपर अटैक किया था। ये फ्यूड आगे बढ़ने वाली है। पिछले महीने से बिग ई का सिंगल रन शुरू हो गया है। और उन्हें पुश मिल रहा है। शेमस को पेबैक में उन्होंने हराया था। बिग ई के ऊपर अब सभी की नजरें है क्योंकि इस मैच में विजेता ज्यादा लोग उन्हें ही मान रहे हैं।

जिस तरह अभी स्मैकडाउन में स्टोरीलाइन्स चल रही है उससे लगता है कि रोमन रेंस का अगला प्रतिद्वंदी बेबीफेस ही होगा। मैट रिडल और किंग कॉर्बिन की फ्यूड आगे जारी रहेगी। शेमस हील के रूप में है। लॉजिकल प्रतिद्वंदी बिग ई ही रहेंगे। वैसे भी WWE अब बिग ई को पुश दे रहा है। बिग ई भी बहुत बार कह चुके हैं वो रोमन रेंस के साथ मुकाबला करना चाहते हैं। द फीन्ड, जैफ हार्डी के बाद अब बिग ई को बड़े बेबीफेस के रूप में WWE देख रहा है। बिग ई ये मैच जीत जाते हैं तो उन्हें तगड़ा पुश मिलेगा। हालांकि ये बात भी सभी को पता है कि रोमन रेंस का टाइटल रन काफी लंबा होने वाला है। तो बिग ई या कोई और यूनिवर्सल चैंपियन तो नहीं बनने वाला है। स्मैकडाउन मे होने वाले इस मैच में मजा आने वाला है।

ये भी पढ़ें: 5 चीजें जो ब्रॉक लैसनर WWE से जाने के बाद कर सकते हैं