Roman Reigns की SummerSlam नहीं बल्कि इस इवेंट द्वारा WWE में होगी वापसी, हुआ हैरान करने वाला दावा

WWE दिग्गज रोमन रेंस की वापसी के कयास लग रहे हैं (Photos: WWE.com)
WWE दिग्गज रोमन रेंस की वापसी के कयास लग रहे हैं (Photos: WWE.com)

Roman Reigns Return Speculation: WWE दिग्गज रोमन रेंस (Roman Reigns) इस साल हुए रेसलमेनिया (WrestleMania XL) के बाद से ही रिंग और टीवी से दूर हैं। उनकी वापसी के कयास लग रहे हैं और एक WWE पर्सनालिटी को लगता है कि वह SummerSlam 2024 की जगह किसी अन्य प्रीमियम लाइव इवेंट में वापसी कर सकते हैं।

रोमन की गैरमौजूदगी में सोलो सिकोआ ने ग्रुप की कमान संभाल ली है। उन्होंने इसमें से जिमी उसो और पॉल हेमन को हमला करके हटा दिया है। अब इस ग्रुप के मेंबर्स सोलो के चुने हुए लोग हैं जिनके नाम टामा टोंगा, टांगा लोआ और जेकब फाटू है। WWE एनालिस्ट सैम रॉबर्ट्स का मानना था कि रोमन रेंस SummerSlam 2024 के बाद बड़े प्रीमियम लाइव में वापसी कर सकते हैं।

सैम ने माना कि रोमन SummerSlam में भी वापस आ सकते हैं, लेकिन उनका मानना था कि यह शायद नहीं होगा। उनके हिसाब से WrestleMania XL की नाईट 2 के मेन इवेंट में कोडी रोड्स के हाथों अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप हारने वाले रेंस Survivor Series 2024 में वापसी कर सकते हैं। उन्होंने हैरान करने वाला दावा करते हुए कहा,

"ऐसे कई लोग हैं जिन्हें लगता है कि रोमन रेंस SummerSlam 2024 में वापस आ जाएंगे और यह संभव है। मुझे ऐसा लगता है कि इसमें अभी समय लगेगा, इससे पहले कि रोमन रेंस वापस आएं। रोमन रेंस शायद Survivor Series 2024 में वापस आ सकते हैं या उसके जैसे किसी और इवेंट में।"
youtube-cover

रेसलिंग दिग्गज मैग्नम टीए को लगता है कि रोमन रेंस WWE में अकेले वापस नहीं आएंगे

Straight Talk with The Boss पॉडकास्ट में रेसलिंग दिग्गज मैग्नम टीए ने कहा कि द ब्लडलाइन द्वारा पॉल हेमन पर हमला किए जाने के बाद रोमन रेंस अकेले वापस नहीं आएंगे। उनका मानना था कि ब्रॉक लैसनर भी वापसी करते हुए रोमन रेंस के साथ आ जाएंगे और फिर वह द ब्लडलाइन का सामना करेंगे। उन्होंने कहा,

"मुझे लगता है कि द बीस्ट (ब्रॉक लैसनर) वापस आएंगे। मैं समझता हूं कि वह और रोमन रेंस यहां से चीज़ों को बेहतर करेंगे। यह अच्छा होगा। मुझे लगता है कि वह और ब्रॉक लैसनर वापस आकर नजर आने वाले सभी लोगों पर स्टॉम्प करेंगे। मुझे लगता है कि ब्रॉक लैसनर वापस आकर पॉल हेमन को उन लोगों (ब्लडलाइन) के खिलाफ डिफेंड करेंगे।"

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now